Viral Dance: कभी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक डांस, इस सुपर गर्ल को सड़क पर देखते ही रह गए लोग!
Advertisement
trendingNow11419258

Viral Dance: कभी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक डांस, इस सुपर गर्ल को सड़क पर देखते ही रह गए लोग!

Dance Learning: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियोज पोस्ट (Share) किए जाते हैं. लेकिन इस लड़की ने बीच सड़क पर साइकिल चलाते-चलाते ऐसा स्टंट (Dance Stunt) कर दिया कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.  

Viral Dance: कभी नहीं देखा होगा ऐसा खतरनाक डांस, इस सुपर गर्ल को सड़क पर देखते ही रह गए लोग!

Dance Challenge: भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स कई लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देते हैं. कुछ लोग इस मौके का फायदा उठाकर अपनी कला (Art) से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है, जिसमें एक लड़की ने वाकई में कमाल ही कर दिया है.

चलाई इस अंदाज में साइकिल

इस वीडियो में आपको एक लड़की सड़क पर साइकिल चलाती (Cycling) हुई दिख रही होगी. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि ये अपने दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चला रही है. इतना ही नहीं इसके सिर पर एक कलश भी रखा हुआ है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शानदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कमाल का डांस स्टंट

लड़की सिर पर कलश रखकर न केवल साइकिल चला रही है बल्कि क्लासिकल डांस (Classical Dance) भी कर रही है. क्लासिकल डांस सीखना वैसे ही काफी मुश्किल होता है, उसपर इस कला का ऐसा प्रदर्शन (Performance) वाकई में कमाल का है. लोग इस तरह से लड़की को डांस करते देख हक्के-बक्के रह गए. हालांकि इस तरह का स्टंट (Stunt) करना काफी रिस्की साबित हो सकता है इसलिए ऐसा करने की कोशिश न करें. वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग लड़की की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

वीडियो देख लोग रह गए दंग

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. महज 21 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कुछ लोग लड़की को दरियादिल तो कुछ कॉन्फिडेंट तो कुछ रिस्क टेकर कहते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news