close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अरुण जेटली के निधन से राजनीति में रिक्‍त हुए स्‍थान को कभी भरा नहीं जा सकता: डॉ. सुभाष चंद्रा

राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने ट्वीट कर पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के परिवार एवं शुभचिंतकों के प्रति अपनी संवेदना व्‍यक्‍त की है.

अरुण जेटली के निधन से राजनीति में रिक्‍त हुए स्‍थान को कभी भरा नहीं जा सकता: डॉ. सुभाष चंद्रा
राज्‍ससभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा है कि भारतीय राजनीति में उनका कोई दूसरा विकल्‍प नहीं हो सकता.

नई दिल्‍ली: पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर राज्‍यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है. अपने शोक संदेश में उन्‍होंने लिखा है कि मैं अरुण जेटली जी के परिवार, दोस्‍तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करता हूं. उनके निधन से राष्‍ट्रीय राजनीति में जो स्‍थान रिक्‍त हुआ है, उसे कभी भरा नहीं जा सकता है. मैं उनकी आत्‍मा के लिए प्रार्थना करता हूं. ऊं शांति. 

उल्‍लेखनीय है कि बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार दोपहर दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल में अंतिम सांस ली. उन्‍हें 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. एम्‍स की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार अरुण जेटली का निधन शनिवार को दोपहर 12:07 बजे हुआ है. पिछले दिनों अरुण जेटली को एक्‍स्‍ट्राकारपोरल मेंब्रेन ऑक्‍सीजनेशन (ECMO) और इंट्रा ऐरोटिक बैलून (IABP) सपोर्ट पर रखा गया था. अरुण जेटली को सांस लेने में तकलीफ के चलते 9 अगस्‍त को एम्‍स में भर्ती कराया गया था. उनकी उम्र 67 वर्ष थी.

यह भी पढ़ें: अरुण जेटली के निधन पर PM मोदी ने कहा, 'मैंने एक ऐसा दोस्‍त खो दिया...'

यह भी पढ़ें: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का जाना भारतीय राजनीति में अपूर्णीय क्षति: ओम बिरला

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अरुण जेटली के निधन की खबर सुनकर गृह मंत्री और बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह अपने हैदराबाद दौरे को बीच में खत्‍म करके दिल्‍ली लौट रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि अरुण जेटली जी के निधन से मुझे गहरा आघात लगा है. उनके निधन से मुझे व्‍यक्तिगत क्षति पहुंची है. मैंने एक वरिष्‍ठ पार्टी नेता ही नहीं खोया, बल्कि एक ऐसा महत्‍वपूर्ण पारिवारिक सदस्‍य खोया है जो हमेशा मेरे लिए मार्गदर्शक रहेंगे.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से खास लगाव था अरुण जेटली को, DDCA में था उनका खासा रूतबा

LIVE TV...

यह भी पढ़ें: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद बिहार में शोक, सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष ने ऐसे जताया दुख

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और स्‍मृति ईरानी समेत अन्‍य नेताओं ने अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है. कांग्रेस की ओर से भी शोक जताया गया है. उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी आंध्र प्रदेश के दौरे को बीच में रद्द करके दिल्‍ली आ रहे हैं.