OMG: ट्रक पर लदा दिखा इतना विशालकाय पहिया, लोग बोले- ये भगवान की गाड़ी का टायर है
Advertisement

OMG: ट्रक पर लदा दिखा इतना विशालकाय पहिया, लोग बोले- ये भगवान की गाड़ी का टायर है

Giant Tyre Video: जब घोड़ागाड़ी और बैलगाड़ी का इस्तेमाल होता था, तब भी पहिए के बिना काम नहीं चलता था और आज बड़े-बड़े हवाई जहाजों में भी पहिया लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Giant Tyre Video: अगर आपने गौर किया होगा तो सबसे बड़ा पहिया JCB, ट्रैक्टर या फिर ट्रक का देखा होगा. पहले के जमाने में कहीं आने-जाने के लिए लोग घोड़ागाड़ी का इस्तेमाल करते थे. घोड़ा गाड़ी के पहिए भी काफी बड़े होते थे. हालांकि उनके टायर में हवा नहीं भरी जाती थी और वह लकड़ी के बने होते थे. आज के समय में ऐसी-ऐसी गाड़ियां आ गई हैं. जिनके टायर इतने बड़े और एडवांस हो गए हैं, जो कुछ ही मिनटों में एक शहर से दूसरे शहर पहुंच जाते हैं.

विशालकाय टायर देखकर हैरान हैं लोग

पहिया एक ऐसी चीज है, जो सड़कों पर दौड़ने वाली सभी गाड़ियों में कॉमन होता है. जब घोड़ागाड़ी और बैलगाड़ी का इस्तेमाल होता था, तब भी पहिए के बिना काम नहीं चलता था और आज बड़े-बड़े हवाई जहाजों में भी पहिया लगता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. वीडियो में एक ट्रक के ऊपर इतने विशालकाय टायर लदे दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BVIRALREELS (@bviralreels)

भगवान की गाड़ी में लगने वाले टायर!

आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक ट्रक जा रहा है. इसी ट्रक पर विशालकाय टायर लदे हुए हैं. ये टायर इतने बड़े हैं कि इन्हें देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर ये किस गाड़ी के टायर होंगे. सोशल मीडिया यूजर्स भी टायरों की विशालता देखकर कन्फ्यूज हो गए हैं. इतने बड़े टायर को देखकर लोग सोच रहे हैं कि आखिर इनका इस्तेमाल कहां होता होगा. वीडियो को bviralreels नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, 'उस ट्रक का अंदाजा लगाइए, जिसमें ये टायर लगाए जाएंगे.' वीडियो देखकर कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं कि ये टायर भगवान की गाड़ी में लगाए जाएंगे.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news