क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ
Advertisement
trendingNow12435231

क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

King Cobra Rebirth: सोशल मीडिया पर एक कोबरा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया. जब कोई व्यक्ति होश में होता है, तो वह कई चीजों से डरता है. लेकिन जब कोई होश में नहीं होता है, तो वह अपने मन का काम करता है.

 

क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

King Cobra Shocking Video: हम अक्सर सोशल मीडिया पर सांपों के वीडियो देखते हैं. कुछ परेशान करने वाले होते हैं तो कुछ हैरान कर देने वाले. ऐसे सीन अक्सर लोगों को सोच में डाल देते हैं. हम में से कई लोग उन्हें आखिर तक देखने के लिए कोशिश करते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे. कोबरा सबसे जहरीले सांपों में से एक है. इसका जहर इतना खतरनाक होता है कि सिर्फ एक हमला भी जानलेवा हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: जब यूरोपियन लड़की ने पूछा- मुझे नंबर दोगे क्या? फिर देखें इंडिया के गोल्डन बॉय कैसे दिया सख्त जवाब!

किंग कोबरा के सामने नशेड़ी शख्स

बारिश के मौसम में सांप बड़ी संख्या में बाहर निकलते हैं. सोशल मीडिया पर एक कोबरा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरानी में डाल दिया. जब कोई व्यक्ति होश में होता है, तो वह कई चीजों से डरता है. लेकिन जब कोई होश में नहीं होता है, तो वह अपने मन का काम करता है. ऐसे ही एक नशेड़ी ने कोबरा से डरने के बजाय उसके लिए अपना प्यार दिखलाया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kaki Venkatesh (@a2z_venkat)

 

कोबरा सांप के सामने बिना खौफ के बैठा

वायरल हो रहे वीडियो में, एक व्यक्ति को पेड़ के नीचे शराब की बोतल लेकर बैठा देखा जा सकता है. ठीक उसके सामने एक कोबरा सांप है जिसका फन फैला हुआ है. इसे देखकर डरने के बजाय वह शख्स पालतू की तरह सांप के पास जाता है और उसे प्यार दिखलाना शुरू कर देता है. इसके बाद वह सामने वाले व्यक्ति से कहता है कि वह काटता नहीं है. सांप को देखकर ऐसा लगता है कि वह भी काफी चौंक गया है.

यह भी पढ़ें:डेली नहीं नहाता था पति, बौखलाई पत्नी ने बोली- बदबू आती है इससे, मुझे तलाक चाहिए; फिर क्या हुआ

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो को a2z_venkat नाम के एक अकाउंट द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. वीडियो को 13.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, और करीब तीन लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया. कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, सांप भी 90 ml का इंतजार कर रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, सांप सोच रहा है, यह मुझसे क्यों नहीं डरता?

Trending news