टेलर के उड़ गए होश, जब लड़की ने ड्रेस की बताई ऐसी 'अजीब' डिजाइन- देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow1883629

टेलर के उड़ गए होश, जब लड़की ने ड्रेस की बताई ऐसी 'अजीब' डिजाइन- देखें VIDEO

हर लड़की के कपड़े पहनने का तौर तरीका व स्टाइल काफी हटके होता है और दूसरों से हटके, नई डिजाइन के लिए काफी मेहनत करती हैं. लेकिन कई बार टेलर्स अगर उनके डिजाइन को नहीं समझ पाते तो काफी गुस्सा भी आता है.

टेलर के उड़ गए होश, जब लड़की ने ड्रेस की बताई ऐसी 'अजीब' डिजाइन- देखें VIDEO

नई दिल्ली : हर लड़की के कपड़े पहनने का तौर तरीका व स्टाइल काफी हटके होता है और दूसरों से हटके, नई डिजाइन के लिए काफी मेहनत करती हैं. लेकिन कई बार टेलर्स अगर उनके डिजाइन को नहीं समझ पाते तो काफी गुस्सा भी आता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

  1. जब लड़की ने ड्रेस की बताई डिजाइन
  2. टेलर हो गया हैरान
  3. यूट्यब पर 4 लाख बार देखा गया वीडियो

दर्जी ने अजीबोगरीब तरीके से सिला कपड़ा

इस वीडियो में एक लड़की दर्जी के पास अपने ड्रेस सिलवाने के लिए कई तरह की डिजाइन बताती है, लेकिन उस टेलर कुछ समझ नहीं आता. आखिर में उसने अपने हिसाब से सुना होता है उसे ही अपने तरीके से बना देता है. फिर जब लड़की वापस अपने ड्रेस के लिए आती है तो वह देखकर हैरान हो जाती है कि आखिर टेलर ने ऐसे क्यों बना दिया.

देखें वीडियो- 

यूट्यूब पर खूब किया जा रहा पसंद

लड़कियों के साथ अक्सर ऐसा होता है और इस वीडियो में एक शॉर्ट वीडियो के जरिए वैसा ही कुछ दिखलाया गया है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे सुकैना सुल्तान व्लॉग्स द्वारा शेयर किया गया है. सुकैना सुल्तान व्लॉग्स के यूट्यूब चैनल्स पर 77.6 हजार सब्रक्राइबर हैं.

VIDEO भी देखें-

Trending news