Car Accident: टेस्ला की ऑटोमेटिक कार ने फिर सड़क पर मचाई तबाही, खौफनाक वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11445527

Car Accident: टेस्ला की ऑटोमेटिक कार ने फिर सड़क पर मचाई तबाही, खौफनाक वीडियो वायरल

Car Crashed: इसका वीडियो देखकर शायद आपकी भी रूह कांप जाएगी क्योंकि यह लोगों को रौंदती हुई जा रही है और रुक भी नहीं रही है. आखिरकार जब यह एक बिल्डिंग से जाकर टकराई तब जाकर रुकी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

Car Accident: टेस्ला की ऑटोमेटिक कार ने फिर सड़क पर मचाई तबाही, खौफनाक वीडियो वायरल

Tesla Automatic Car Goes Uncontrol: कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिलीं जब टेस्ला की ऑटोमेटिक कारें अनियंत्रित हो गईं और उन्होंने काफी नुकसान पहुंचाया. इसी कड़ी में चीन की सड़कों से एक ऐसा खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जब टेस्ला की एक कार ने दो लोगों की जान ले ली और कई लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह सब तब हुआ जब उसका ब्रेक सिस्टम अचानक फेल हो गया.

टेस्ला की ऑटोमेटिक वाई मॉडल
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चीन के ग्वांगडोंग की बताई जा रही है और यह घटना पिछले सप्ताह हुई है. इसमें बताया गया कि टेस्ला की ऑटोमेटिक वाई मॉडल कार ने चलते-चलते अचानक से नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद यह कार रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. सड़क पर यह तेजी से भाग रही है और जो भी आगे आ रहा है उसे रौंदती हुई जा रही है. 

धमाका हुआ तब जाकर यह रुकी
इसके चलते कई एक्सीडेंट हो गए थे। कुछ गाड़ियों को इसने जोरदार टक्कर मार दी तो वहीं कुछ लोग जो सड़क पर चल रहे थे उनको भी टक्कर मार दी. आखिरकार काफी समय बाद यह सड़क के किनारे एक बिल्डिंग के छोर से टकराई और वहां जोरदार धमाका हुआ तब जाकर यह रुकी लेकिन इस बीच इस कार ने दो लोगों की जान ले ली और करीब पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

खौफनाक वीडियो सामने आया
यह भी बताया जा रहा है कि जैसे ही कार की आखिरी टक्कर हुई वहां तेज धमाका हुआ और आग-धुंए का गुबार निकलने लगा. फ़िलहाल इसका खौफनाक वीडियो सामने आया है. जिसे देखते ही लोगों के होश उड़ गए.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news