ऑटो में नहीं मिली जगह तो जुगाड़ से यूं पीछे बैठा शख्स, लेकिन तभी हुआ ऐसा
Advertisement

ऑटो में नहीं मिली जगह तो जुगाड़ से यूं पीछे बैठा शख्स, लेकिन तभी हुआ ऐसा

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से ऑटो के पीछे बैठ शख्स का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

ऑटो में नहीं मिली जगह तो जुगाड़ से यूं पीछे बैठा शख्स, लेकिन तभी हुआ ऐसा

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी होगी. अक्सर, हमने बस, टेम्पो और ट्रेन में सवारियों व यात्रियों को भर-भरकर आते-जाते देखा है. सड़क पर ऑटोवाले भी अपनी गाड़ी में सवारी भरकर ले जाते हैं. कई बार तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जान जोखिम डालकर अपने गंतव्य स्थल पर पहुंचना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे. ऑटो में ड्राइवर ने ज्यादा सवारी बैठा लिया, लेकिन फिर भी एक शख्स बच गया. फिर उसने जो किया उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

  1. ऑटो के पीछे बैठकर यूं चला जा रहा था शख्स
  2. जान जोखिम में डालकर सफर कर रहा था शख्स
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

ऑटो के पीछे बैठकर यूं चला जा रहा था शख्स

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच में इसलिए पड़ जाएंगे, क्योंकि एक शख्स ऑटो के पीछे ऐसे बैठा हुआ है जैसे कि उसे वहां कोई परेशानी ही नहीं हो रही. तेज रफ्तार में चल रहे ऑटो के पीछे बैठे युवक की जान सांसत में है. ऐसा रिस्की काम करना उसके लिए जानलेवा साबित हो सकता है. ऑटो के पीछे आने वाले किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे शेयर करने लगे. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि कैसे वह शख्स जब मोबाइल कैमरे को देखता है तो हंसने लग जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

जान जोखिम में डालकर सफर कर रहा था शख्स

ऑटो में जगह नहीं मिलने पर ऐसा जुगाड़ करना बेहद खतरनाक है. यदि वह शख्स ऑटो से गिरता है तो उसे गंभीर चोट भी आ सकती है और जान भी गंवानी पड़ सकती है. ऐसे में, लोगों को सतर्कता बरतनी चाहिए. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'कोई मजबूरी हो सकती है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तरीका बहुत ही गलत साबित हो सकता है. जान की परवाह करो. एक-दो किलो मीटर पैदल भी चल सकते हो. अपने बारे मे ना सही घरवालों के बारे मे सोचो.' इस वीडियो को अभी तक ढेड़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Trending news