Tiger Video: हाथी के ऊपर बैठा था महावत, सामने से आया बाघ और ऐसा अटैक किया कि...
Advertisement
trendingNow11508059

Tiger Video: हाथी के ऊपर बैठा था महावत, सामने से आया बाघ और ऐसा अटैक किया कि...

Mahout Injured: वायरल होते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया. यह वीडियो इतना खौफनाक है कि इसे देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरानी की बात यह है कि बाघ अचानक सामने से आकर वहां प्रकट हो गया.

Tiger Video: हाथी के ऊपर बैठा था महावत, सामने से आया बाघ और ऐसा अटैक किया कि...

Tiger Jumped On Elephant: कई बार ऐसा होता है जब सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल होते हैं तो लोग वीडियो देखकर ही डर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि किस तरह एक बाघ ने हाथी पर बैठे एक महावत पर धावा बोला. यह सब तब हुआ जब वह हाथी को लेकर खेतों की तरफ बढ़ रहा था.

यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है जो अब वायरल हो रहा है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि यह काजीरंगा नेशनल पार्क के आसपास का वीडियो है. इस पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन यह वायरल जरूर हो रहा है.

बाघ उस हाथी के नजदीक आ गया
असल में इस वीडियो में दिख रहा है कि एक नई उम्र का महावत हाथी के ऊपर बैठकर सामने जा रहा था और वह एक खेत की तरफ पहुंचने ही वाला था. उस खेत में फसल दिख रही थी फिर अचानक ना जाने कहां से एक खतरनाक बाघ उस फसल में से निकलकर सामने आता दिख गया. वह बाघ उस हाथी के नजदीक आ गया. 

महावत के ऊपर ऐसी छलांग लगाई..
इसके बाद दूर से ही बाघ ने महावत के ऊपर ऐसी छलांग लगाई कि देखने वाले सहम उठे. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उस महावत के पीछे और और शख्स भी बैठा हुआ है और यह वीडियो उसी ने बनाया है. हालांकि इसके बाद क्या हुआ इसके जानकारी नहीं लग पाई लेकिन यह तो तय है कि वह महावत बुरी तरह घायल जरूर हो गया होगा.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news