परिवार की बंदिशों से तंग आकर लड़की बन गई एडल्ट स्टार, फिर फैमिली ने कर दिया ऐसा काम
Advertisement

परिवार की बंदिशों से तंग आकर लड़की बन गई एडल्ट स्टार, फिर फैमिली ने कर दिया ऐसा काम

Girl Become Adult Star:  लड़की अपने परिवार की बंदिशों से इतना तंग आ चुकी थी कि उसने बगावत करके एडल्ट स्टार बनने का फैसला कर लिया. परिवार को जब अपनी बेटी के 'गंदे काम' के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी को हमेशा के लिए बैन कर दिया.

representative image

Girl Become Adult Star: हम सभी एक परिवार में रहते हैं, जिसमें मां-बाप, भाई-बहन, चाचा-चाची आदि लोग रहते हैं. परिवार के साथ रहने के कई फायदे हैं. परिवार की परवरिश से कई बार लोग गलत रास्ते पर जाने से कतराते हैं. वहीं कई बार परिवार की बंदिशें लोगों को गलत रास्ते पर जाने के लिए मजबूर कर देती है. लोगों को जरूरत से ज्यादा अनुशासन और रूढ़िवादिता गले में फांस जैसे लगने लगता है. इसके बाद वह बंदिशों को तोड़कर कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. 

  1. परिवार बेटी पर लगाता था बंदिशें
  2. तंग आकर बेटी ने किया 'गंदा काम'
  3. हकीकर जानकर परिवार ने किया बैन

परिवार की बंदिशों से आ गई थी तंग

ऐसा ही कुछ किया अमेरिका की रहने वाली एक लड़की ने. वह अपने परिवार की बंदिशों से इतना तंग आ चुकी थी कि उसने बगावत करके एडल्ट स्टार बनने का फैसला कर लिया. 'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेन कगन (Lauren Kagan) नामक एक लड़की अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहती थी. वह वेस्टबोरो बैपटिस्ट चर्च के सदस्य के रूप में पली-बढ़ी थी. यह अमेरिका में एक घृणित समूह के तौर पर जाना जाता है. यह समूह समलैंगिकता का विरोध करता है.

लॉरेन अपने परिवार और इस समूह की रूढ़िवादी सोच से हर हाल में बाहर निकलना चाहती थी. इसके बाद उसने ऐसा 'गंदा काम' शुरू किया. जिसके बाद उसके परिवार ने कुछ ऐसा कर दिया, जो लड़की को जीवनभर याद रहेगा. दरअसल, परिवार को जब अपनी बेटी के 'गंदे काम' के बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी बेटी को हमेशा के लिए बैन कर दिया.

लॉरेन ने अपनी आप बीती साझा करते हुए बताया कि उन्हें 14 साल की उम्र में पिता 'वेस्टबोरो बैपटिस्ट संगठन' में ले जाने लगे थे. लॉरेन ने इस ग्रुप की शिक्षा पसंद नहीं आती थी. यह संगठन समझाता था कि घर छोड़ने और परिवार से अलग होने पर उन्हें क्या-क्या यातनाएं मिलेंगी. इसके बाद लॉरेन ने बिना डरे अपना घर छोड़ने का फैसला किया. अपना घर छोड़कर लॉरेन उस इंडस्ट्री का हिस्सा बनीं, जहां शायद ही वह जाने वाली थीं.

OnlyFans पर बन गई एडल्ट स्टार

लॉरेन ने बताया कि जह उन्होंने एडल्ट साइट OnlyFans पर एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया तो परिवार ने उनके साथ बहुत ही गंदा बर्ताव किया. जिस परिवार को वह सबसे ज्यादा प्यार करती थीं, उस परिवार ने उन्हें हमेशा के लिए बैन कर दिया था. अब परिवार में कोई भी उनसे बात नहीं करता था. वह कभी उनसे मिलने अपने घर नहीं जा सकती थीं. लॉरेने ने बताया कि एक झटके में उनके लिए सब कुछ बदल गया था. लॉरेन अब एक फिटनेस कोच और मॉडल के तौर पर काम करती हैं. इसके साथ ही इंफ्लूएंसर और एडल्ट स्टार भी हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news