Unique Love Story: पहली नजर में प्यार-फिर किया इजहार, 'देसी छोरे' को फिल्मी अंदाज में दिल दे बैठी 'विदेशी मैम'
Advertisement

Unique Love Story: पहली नजर में प्यार-फिर किया इजहार, 'देसी छोरे' को फिल्मी अंदाज में दिल दे बैठी 'विदेशी मैम'

Foreign Girl Love Story: यूट्यूब पर अपनी ट्रेवेल ब्लॉगिंग के लिए फेमस ईशान को देखकर पोलैंड की एक लड़की अपना दिल दे बैठी. पहली नजर का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली. ईशान और वेरोनिका की यह लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी जैसी दिखाई देती है.

फाइल फोटो

Foreign Girl love at first site: 'देसी छोरा, विदेशी मैम' इस हेडलाइन के साथ आपने कई लव स्टोरीज पढ़ी होगी लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह बेहद यूनिक है. मान लीजिए कि आप सड़क पर किसी जगह खड़े हैं और एक लड़की आपको देखते ही अपना दिल दे बैठती है. अक्सर ऐसा फिल्मों में होता है लेकिन एक प्रेमी जोड़ा ऐसा भी है जिसके साथ यह रियल लाइफ में हुआ है. ये लव स्टोरी है ईशान और वेरोनिका की. आपको बता दें कि ईशान पेशे से एक ब्लॉगर हैं जो ट्रेवल ब्लॉग बनाते हैं. अपनी इंटर्नशिप के दौरान ईशान ने पोलैंड जाने का तय किया जहां उनकी इंटर्नशिप होनी थी.

ईशान अपने दोस्तों के साथ पोलैंड की ट्रिप पर निकल पड़ें. यह साल 2017 था और जून का महीना था. इस दौरान ईशान अपनी बीबीए की इंटर्नशिप पूरी करने के लिए पोलैंड पहुंचे थे. पोलैंड जाकर ईशान ने अपने पाशा नाम के एक दोस्त से बात की कि उन्हें पोलैंड घूमना है लेकिन घूमने वाले दिन ही पाशा की एक खास दोस्त का जन्मदिन पड़ गया और पाशा ने जाने से मना कर दिया लेकिन अचानक से ईशान के साथ ट्रिप पर पाशा और उसकी दोस्ती भी आ गई. यह कोई और नहीं वेरोनिका ही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

पहली बार वेरोनिका ने ईशान को बस स्टैंड के पास देखा और उसे पहली नजर में ही ईशान से प्यार हो गया. फिलहाल इन दोनों ने एक साथ हैं और अक्सर उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वेरोनिका बताती हैं कि जिस रोज उसका जन्मदिन था और उन्होंने पहली बार जब ईशान को देखा था तब लोगों ने साथ में मिलकर जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस दौरान केक काटने के लिए वेरोनिका ने ईशान के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था. आज ये कपल सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है और अक्सर लोगों को अपने पोस्ट से इंगेज करता है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news