Trending Video: मोगली की तरह बिल्डिंग की दीवारों पर चढ़ गया ये शख्स, VIDEO कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow11220249

Trending Video: मोगली की तरह बिल्डिंग की दीवारों पर चढ़ गया ये शख्स, VIDEO कर देगी हैरान

Man Climbing Building: इंटरनेट पर हैरान कर देने वाले वीडियोज की कोई कमी नहीं है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक शख्स को रेलिंग से लटकते हुए बिल्डिंग के ऊपर फुर्ती से चढ़ते हुए (Climbing) देखा जा सकता है.

Trending Video: मोगली की तरह बिल्डिंग की दीवारों पर चढ़ गया ये शख्स, VIDEO कर देगी हैरान

Man Climbing Building Like Mogli: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो ट्रेंड (Trend) कर रहा है जिसे देख लोग चौंक गए. दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में बिल्डिंग पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है. ठीक वैसे ही जैसे हॉलीवुड मूवीज (Hollywood Movies) में सुपरमैन को दिखाया जाता है.

कुछ ही पलों में पहुंच गया ऊपर

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स को बिल्कुल मोगली (Mogli) की तरह ही उछल कूद करते हुए देखा जा सकता है. इसका हेयर स्टाइल (Hair Style) भी कुछ-कुछ मोगली जैसा ही है. आप इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हो जाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: बच्ची ने अपने भाई को ऐसे लगाया गले, यूजर्स को पसंद आया क्यूट मोमेंट; देखें VIDEO

वीडियो हो रहा वायरल

ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो ने सात मिलियन से भी ज्यादा व्यूज (Views) बंटोरे हैं. इतना ही नहीं पांच लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद (Like) किया है और दो हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट (Comment) कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं?

ये भी पढें: बच्चे ने ऐसे मदमस्त होकर खाई चॉकलेट, VIDEO देख हो जाएगा इसकी मासूमियत से प्यार

हैरान कर देने वाली रील्स

इंस्टाग्राम (Instagram) पर ऐसी कई हैरान कर देने वाली रील्स (Reels) खूब व्यूज बंटोरती हैं और सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती हैं. लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि आखिर इस शख्स (Man) ने इतनी आसानी से ऐसा करतब कैसे कर दिया.

LIVE TV

Trending news