Viral Video: स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर ऐसे करने लगा ड्राइव, लोग बोले- 32GB के फोन में 31.9GB
Advertisement

Viral Video: स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर ऐसे करने लगा ड्राइव, लोग बोले- 32GB के फोन में 31.9GB

Overloaded Scooty: सड़क पर हम अक्सर ऐसे लोग देखते हैं जो ट्रैफिक रूल्स (Traffic Rules) को तोड़कर ना केवल अपनी बल्कि दूसरों की जान को भी खतरे में डाल देते हैं. ऐसे ही शख्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. 

Viral Video: स्कूटी पर ढेर सारा सामान लादकर ऐसे करने लगा ड्राइव, लोग बोले- 32GB के फोन में 31.9GB

Causes Of Accidents: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने लोगों से अपील करते हुए उन्हें सड़क के सुरक्षा नियमों (Road Safety Rules) का पालन करने की बात कही है.

वीडियो का मजेदार कैप्शन

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि मेरे 32GB के फोन ने 31.9GB का भार संभाला. इस वीडियो के ट्रेंड करते ही तेलंगाना पुलिस (Telangana State Police) ने एक बहुत अच्छा कदम उठाते हुए इसे रीट्वीट किया. पहले आप तेलंगाना राज्य पुलिस के इस ऑफिशियल ट्वीट के साथ-साथ वीडियो को भी देखें...

ये भी पढें: चौराहे पर Traffic Police ने किया ऐसा डांस, माइकल जैक्सन के स्टेप्स देख लोग बने फैन

लोगों से की अपील

पुलिस ने कहा कि मोबाइल से खराब हुए डेटा को दोबारा से पाया जा सकता है, लेकिन जिंदगी (Life) के साथ ऐसा नहीं हो सकता. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस तरह से अपनी और दूसरों की जान को खतरे (Danger) में ना डालें. महज 9 सेकंड के इस वीडियो को लेकर कई लोग मजाक कर रहे हैं तो कुछ गुस्सा भी कर रहे हैं. सड़क पर लापरवाही (Carelessness) करना वाकई में आपकी जान पर हावी हो सकता है. 

ये भी पढें: Trending: इस लड़की ने आंखों पर पट्टी बांधकर बनाया तगड़ा रिकॉर्ड, VIDEO देख होगा गर्व

यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. ये शख्स इतनी सी जगह पर बैठकर जिस तरह से ड्राइव (Drive) कर रहा है, इस स्टाइल से सभी चौंक गए हैं. एक यूजर ने कहा कि इतना सामान तो एक गाड़ी में भी मुश्किल से आ पाएगा. एक यूजर ने कहा कि इसे कोई लॉरी खरीदकर दे दो.

LIVE TV

Trending news