साड़ी में सुपरवुमेन, खतरनाक सांपों को पकड़ने वाली ‘साड़ी गर्ल’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल!
Advertisement
trendingNow12483960

साड़ी में सुपरवुमेन, खतरनाक सांपों को पकड़ने वाली ‘साड़ी गर्ल’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल!

Saree Girl viral video: सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘साड़ी गर्ल’का वीडियो छाया हुआ है. साड़ी पहनकर वह ऐसे कारनामें करती हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. 
 

साड़ी में सुपरवुमेन, खतरनाक सांपों को पकड़ने वाली ‘साड़ी गर्ल’ ने इंटरनेट पर मचाया धमाल!

Saree Girl viral video: आजकल इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियो छाए हुए हैं. इन वीडियोज को देखकर हर कोई हैरान हैं. ऐसा ही एक वीडियो सांप पकड़ने का वायरल हो रहा है जिससे पूरा इंटरनेट हिला हुआ है. 

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की साड़ी पहनकर खतरनाक सांप पकड़ती नजर आ रही है. इस लड़की को 'साड़ी गर्ल' के नाम से जाना जाता है और उसके साहसिक कारनामों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. 

ये भी पढ़ें: लाइसेंस किधर है? ट्रैफिक पुलिस की छोटे बच्चे से मजेदार बातचीत सुनिए, खिल जाएगा आपका चेहरा
 

देखिए कैसे पकड़ती हैं सांपों को

इस वीडियो में एक लड़की साड़ी पहनकर खतरनाक सांपों को पकड़ते हुए देखा जा सकता है. वह बिना किसी डर के सांपों को पकड़ती हैं और उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सांपों को पकड़ने के लिए विशेष तकनीकों का इस्तेमाल करती हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि वह इस काम में प्रशिक्षित हैं. 

ये भी पढ़ें: खुद को ही निगल गया भूख से तिलमिलाया सांप,  वीडियो देख चकरा जाएगा आपका दिमाग
 

इस लड़की को 'साड़ी गर्ल' क्यों?

हालांकि इस लड़की को 'साड़ी गर्ल' इस लिए कहा जाता है क्योंकि वो जहां भी सांप पड़ने जाती है. साड़ी पहन कर जाती है. यही नहीं साड़ी पहनकर वे ऐसे कारनामें करती है जिसको देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@saiba__19)

 

वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं

यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म instagram पर  @saiba__19 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 21 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 89 हजार से ज्यादा लोग ने इसे लाइक भी किया. जबकि कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया. इसे देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट में लिखा, "क्या इन्हें सांप से डर नहीं लगता". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई कैसे करती हैं ये सब".वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "नागिन ने नाग को काबू कर लिया".

 

Trending news