बेबी, बारात लेकर आ जाओ... दूल्हा आया तो न शादी का हाल मिला, न दुल्हन का घर
Advertisement
trendingNow12339677

बेबी, बारात लेकर आ जाओ... दूल्हा आया तो न शादी का हाल मिला, न दुल्हन का घर

Lucknow News: रात भर सोनू ने फोन करके दुल्हन और उसके पिता से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दोनों के फोन बंद थे. आसपास के लोगों से पूछने पर भी उन्हें पता चला कि वहां ऐसा कोई परिवार नहीं रहता. सोनू का कहना है कि उसकी चंडीगढ़ में काजल नाम की एक लड़की से मुलाकात हुई थी.

 

बेबी, बारात लेकर आ जाओ... दूल्हा आया तो न शादी का हाल मिला, न दुल्हन का घर

Lucknow Wedding: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के रहने वाले एक दूल्हे को अपनी पूरी बारात लेकर वापस लौटना पड़ा. इसकी वजह बेहद ही चौंकान वाली है. दरअसल, जब बाराती लखनऊ में उस पते पर पहुंचे जहां पर शादी तय की गई थी, वहां पर उन्हें न तो शादी का स्थान मिला और न ही दूल्हे के ससुराल का पता. दूल्हे का नाम सोनू है और वह बीते रविवार को अपनी बारात के साथ लखनऊ के रहिमाबाद इलाके में पहुंचा था, लेकिन दिए गए पते पर न तो शादी का हॉल मिला और न ही दुल्हन का परिवार.

दूल्हा सोनू फंस गया जाल में

रात भर सोनू ने फोन करके दुल्हन और उसके पिता से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन दोनों के फोन बंद थे. आसपास के लोगों से पूछने पर भी उन्हें पता चला कि वहां ऐसा कोई परिवार नहीं रहता. सोनू का कहना है कि उसकी चंडीगढ़ में काजल नाम की एक लड़की से मुलाकात हुई थी. दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया. उसने काजल के पिता शीशपाल से भी फोन पर बात की थी, जिन्होंने शादी के लिए हामी भर दी थी और शादी की तारीख 11 जुलाई तय की थी.

दुल्हन ने एक दिन पहले की थी बात

10 जुलाई को सोनू ने काजल से बात की थी. काजल ने भरोसा दिलाया कि शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और उनके रिश्तेदार भी उनके घर आ गए हैं. लेकिन, उसने यह भी कहा, "अब बारात लेकर आ जाओ, मैं तुमसे बात नहीं कर पाऊंगी." इसके बाद से काजल का फोन बंद हो गया. जब सोनू बारात लेकर बताए गए पते पर पहुंचा, तो उसे वहां न तो दुल्हन मिली और न ही उसका परिवार मिला.

लखनऊ पुलिस ने आखिर क्या कहा?

लखनऊ पुलिस के संयुक्त आयुक्त आकाश कुलहरी ने इस घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मामला दर्ज कर लिया गया है. काजल और उसके परिवार को ढूंढने की कोशिश की जा रही है, जिन्होंने दूल्हे को बारात के साथ बुलाया और फिर गायब हो गए."

Trending news