'500 विकेट तो अभी स्टार्ट है'- आर अश्विन को अनोखे अंदाज में मिली बधाई, इंटरनेट पर छाए शानदार Memes
Advertisement

'500 विकेट तो अभी स्टार्ट है'- आर अश्विन को अनोखे अंदाज में मिली बधाई, इंटरनेट पर छाए शानदार Memes

R Ashwin Trending: क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अपने टेस्ट करियर के 500 विकेट पूरे कर लिए. ऑफ स्पिनर अश्विन 500 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में इस खास उपलब्धि को हासिल करने वाले केवल नौवें खिलाड़ी बन गए हैं.

'500 विकेट तो अभी स्टार्ट है'- आर अश्विन को अनोखे अंदाज में मिली बधाई, इंटरनेट पर छाए शानदार Memes

Rajkot Test: भारतीय क्रिकेट टीम के अन्ना यानी कि क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में अपना 500वें विकेट का शिकार जैक क्रॉली को बनाया. जैसे ही अश्विन ने जैक क्रॉली को 15 रन के निजी स्कोर पर आउट किया, उन्होंने क्रिकेट जगत में एक सुनहरा इतिहास रच दिया. अब वह न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के महानतम स्पिनर खिलाड़ियों में शामिल हो गये हैं. क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में अपने टेस्ट करियर के 500 विकेट पूरे कर लिए. ऑफ स्पिनर अश्विन 500 टेस्ट विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में इस खास उपलब्धि को हासिल करने वाले केवल नौवें खिलाड़ी बन गए हैं.

सचिन से लेकर कुंबले तक ने दी बधाई

अश्विन के इस उपलब्धि के बाद इंटरनेट पर मानो बधाई का तांता लग गया. कई सारे क्रिकेटर्स ने अश्विन को बधाई देने के लिए एक्स पोस्ट का सहारा लिया. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने खुद एक्स पर पोस्ट करते अश्विन को बधाई दी. सचिन ने लिखा, "एक अद्भुत गेंदबाज के लिए 500 टेस्ट विकेट. अश्विन नाम में ही जीत है, और उन्होंने 500 विकेट लेकर जीत हासिल की है. टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेना बहुत बड़ी उपलब्धि है. बधाई हो चैंपियन!" अनिल कुंबले ने भी अश्विन को बधाई दी और लिखा, "एक चैंपियन गेंदबाज जो कभी भी सीखने के लिए नहीं रुकता। बधाई हो अश्विन इस स्मारकीय उपलब्धि पर. एक और भारतीय स्पिनर को क्लब में शामिल होने के लिए बधाई."

 

 

 

कई अन्य खिलाड़ियों और यूजर्स ने की तारीफ

चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट करके लिखा, "बधाई हो अश्विन, टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेना कमाल की उपलब्धि है. आपका करियर इतने करीब से देखना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान रहा है. आपकी आगे की सफलता की कामना करता हूं." वहीं सुरेश रैना ने भी बधाई दी और लिखा, "बधाई हो @ashwinravi99! टेस्ट क्रिकेट में 500 विकेट लेने का अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल करने के लिए. स्पिन गेंदबाजी में आपकी महारत प्रेरणादायक है. आगे कई और उपलब्धियां मिलें. चमकते रहो, दोस्त!" कई सारे यूजर्स ने भी अनोखे अंदाज में बधाई दी. एक यूजर ने तो लिखा, "500 विकेट तो अभी स्टार्ट है."

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news