ऐसी किस्मत किसी की ना हो...; इंटरव्यू के बीच में शख्स को मिला रिजेक्शन लेटर, चीफ ऑफ स्टाफ भी रह गए हैरान
Advertisement
trendingNow12489814

ऐसी किस्मत किसी की ना हो...; इंटरव्यू के बीच में शख्स को मिला रिजेक्शन लेटर, चीफ ऑफ स्टाफ भी रह गए हैरान

 Viral Post: Reddit पर लोग अक्सर अपने जीवन से जुड़े चौंकाने वाले और मजेदार अनुभव शेयर करते हैं. हाल ही में एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक यूजर ने अपने इंटरव्यू के दौरान एक अनोखा और शर्मनाक एक्सपीरिएंस शेयर किया. जिसे पढ़कर आपको भी यकीन नहीं होगा. 

ऐसी किस्मत किसी की ना हो...; इंटरव्यू के बीच में शख्स को मिला रिजेक्शन लेटर, चीफ ऑफ स्टाफ भी रह गए हैरान

Viral Post:सोशल मीडिया पर आपने कई इंटरव्यू के किस्से पढ़े और सुने होंगे लेकिन इन दिनों जो किस्सा लोगों के सामने आया है. उसे पढ़कर लोग हैरान हो गए है. हाल ही में एक शख्स ने Reddit पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसने अपने इंटरव्यू के दौरान एक अनोखा और चौंकाने वाला अनुभव शेयर किया. यह शख्स एक कंपनी में इंटरव्यू दे रहा था, जिसमें सीनियर मैनेजर और चीफ ऑफ स्टाफ भी शामिल थे. इंटरव्यू का यह दूसरा राउंड था और लगभग डेढ़ घंटे से चल रहा था.

ये भी पढ़ें: फेमस होने की सनक! शख्स ने किया ऐसा कारनामा, स्टंट का Video देख आप हो जाएंगे दंग

इंटरव्यू के दौरान मिला रिजेक्शन लेटर 

इंटरव्यू के दौरान, जब हल्की-फुल्की बातचीत हो रही थी, तभी इस शख्स को कंपनी से एक ईमेल आया. यह ईमेल एक रिजेक्शन लेटर था, जिसमें उसे बताया गया कि आप नौकरी के लिए योग्य नहीं है. यह ईमेल ने न केवल कैंडिडेट को बल्कि इंटरव्यू पैनल को भी हैरान कर दिया. चीफ ऑफ स्टाफ ने जब उससे पूछा कि क्या वह अगले राउंड के लिए तैयार है, तो कैंडिडेट ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि उसके लिए यह एक्सपीरिएंस अच्छा रहा, लेकिन शायद हायरिंग टीम को मै पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें: पिता ने बेटी को बनाया 'स्त्री-2' जैसा सरकटा... ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देख आप भी कहेंगे- कमाल कर दिया

 कैंडिडेट को जूम कॉल से बाहर कर

इस घटना के बाद, पैनल के सदस्य भी चुप हो गए और कैंडिडेट को जूम कॉल से बाहर कर दिया गया. उन्होंने कहा कि वे वीकेंड तक उससे संपर्क करेंगे. इस घटना ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान आकर्षित किया और कई लोगों ने अपने एक्सपीरिएंस भी शेयर किए. 

 

Rejection email mid-interview, a Workday woe
byu/DatJavaClass inrecruitinghell

, कैंडिडेट ने इस एक्सपीरिएंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया

इस घटना के बाद, कैंडिडेट ने इस एक्सपीरिएंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां उन्हें कई लोगों ने प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोगों ने इस पर अपनी राय दी और कुछ ने अपने खुद के अजीब इंटरव्यू अनुभव भी साझा किए. कई यूजर्स ने इस घटना पर सहानुभूति जताई और कहा कि यह एक बहुत ही असामान्य और निराशाजनक स्थिति थी. कुछ ने यह भी कहा कि यह कंपनी की ओर से एक बड़ी गलती थी और इसे बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था.

Trending news