प्लेट में बैठकर दो सिर वाले गिरगिट खा रहे SNACKS, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO
Advertisement

प्लेट में बैठकर दो सिर वाले गिरगिट खा रहे SNACKS, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Two headed Lizard Eating Snacks: जरा सोचिए अगर किसी शख्स ने दो सिर वाली छिपकली देख ली तो क्या होगा. जाहिर है वे जरूर डर जाएंगे. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम एक छिपकली को दो सिर और एक पूंछ के साथ देख सकते हैं.

 

प्लेट में बैठकर दो सिर वाले गिरगिट खा रहे SNACKS, रोंगटे खड़े कर देगा VIDEO

Two Headed Lizard Video: हम अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब जानवरों के वीडियो देखते रहे हैं. कभी ये भयानक होते हैं तो कभी दिल छू लेने वाले. इंटरनेट पर जानवरों के कई भयानक वीडियो दिख जाएंगे. हालांकि, कुछ ऐसे भी वीडियो देख पाएंगे जिसमें जानवर चौंकाने वाली हरकत करते हैं. क्या आपने आज से पहले दो सिर वाली छिपकली के बारे में सुना या देखा है? जरा सोचिए अगर किसी शख्स ने दो सिर वाली छिपकली देख ली तो क्या होगा. जाहिर है वे जरूर डर जाएंगे. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हम एक छिपकली को दो सिर और एक पूंछ के साथ देख सकते हैं.

दो सिर वाले छिपकली ने स्नैक्स में खाई ये चीज

इस वक्त यह क्लिप पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वजह यह है कि छिपकली खुद प्लेट में बैठकर अपने स्नैक्स खा रहे हैं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो कुछ लोगों के लिए भयानक हो सकता है, जबकि कुछ के लिए यह मजेदार. इंस्टाग्राम अकाउंट UNILAD अपने अजीबोगरीब वीडियो के लिए मशहूर है. उन्होंने हाल ही में एक छिपकली का भयानक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है. यह क्लिप दो सिर वाली छोटी छिपकली की है. सोशल मीडिया पर हम अक्सर दो सिर वाले सांप या मेंढक की क्लिप देखते हैं, लेकिन इस बार इस दो सिर वाली छिपकली के वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UNILAD (@unilad)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

वीडियो में दो सिर वाले छिपकली को स्नैक्स खाते हुए देखा जा सकता है. UNILAD ने वीडियो को कैप्शन दिया, "वे जुड़वां बच्चों की तरह हैं. दो सिर वाले जानवरों में पॉलीसेफली नाम की स्थिति होती है. यह शब्द ग्रीक स्टेम पॉली (ग्रीक: "πολύ") से लिया गया है जिसका अर्थ है कई." वीडियो में छिपकली प्लेट में बैठी नजर आ रही है. उसके सामने कई छोटे-छोटे कीड़े रेंग रहे हैं और दो सिर वाली छिपकली उन कीड़ों को खा रही है. छिपकली के दो सिर और दो पेट उसकी एक पूंछ के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों के आम छिपकलियों की तरह आगे के दो पैर हैं लेकिन कुल मिलाकर पीछे के दो पैर और एक पूंछ है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news