'दो भाइयों के बीच का प्रैंक', दो वनमानुष को ऐसे लड़ता देख बोल पड़े लोग, देखें Funny Video
Advertisement
trendingNow1705035

'दो भाइयों के बीच का प्रैंक', दो वनमानुष को ऐसे लड़ता देख बोल पड़े लोग, देखें Funny Video

दो आरंगुटान की लड़ाई को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स इसे दो भाइयों के बीच का प्रैंक बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर आपने बंदरों की मस्ती वाले वीडियो देखे होंगे. लेकिन अब सोशल मीडिया (Social Media) पर दो आरंगुटान (Orangutan) की मस्ती भरी लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक आरंगुटान (Orangutan) दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश करता है. इसके लिए वह खुद को बोरी में भरकर आता है और दूसरे आरंगुटान को मारने लगता है. दो आरंगुटान की इस लड़ाई को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दो भाइयों के बीच का प्रैंक बता रहे हैं.

  1. आरंगुटान की क्यूट फाइट का वीडियो वायरल
  2. लोग वीडियो को कर रहे एन्जॉय
  3. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में दे रहे अपनी प्रतिक्रियाएं

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आरंगुटान (Orangutan) पीछे से चुपचाप आकर अपने दोस्त पर हमला करता है. बार-बार पिटने के बाद दूसरा आरंगुटान (Orangutan) भी पलटवार करता है. अब तक इस वीडियो को 30 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. जबकि कमेंट्स और लाइक्स का सिलसिला जारी है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: लंगूरों ने एक-दूसरे को ऐसे लगाया गले, वीरेंद्र सहवाग भी हुए हैरान, बोले- 'क्या गले मिले'

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- 'दो भाईयों के बीच प्रैंक.' एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- यह मेरा इंटरनेट पर फेवरेट वीडियो है. इसे मैं रिपीट मोड में देख रहा हूं. एक यूजर ने लिखा- दोनों के लिए लड़ाई का क्यूट वीडियो, मुझे मेरे बच्चों की याद दिला रहा. वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इसको दो भाइयों के बीच की क्यूट फाइट बताया है.

Trending news