प्‍यार की तलाश में भटकता रहा, गर्लफ्रेंड नहीं मिलने पर खुद को Facebook पर बेचा
Advertisement

प्‍यार की तलाश में भटकता रहा, गर्लफ्रेंड नहीं मिलने पर खुद को Facebook पर बेचा

फेसबुक (Facebook) पर आपको तरह-तरह के ऐड नजर आते होंगे. ऐसे में एक शख्स ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ढूंढने के लिए खुद को फेसबुक पर ही बेच दिया है! 30 वर्षीय एलन क्लेटन (Alan Clayton) खुद को लगभग एक दशक से सिंगल बता रहे हैं.

फेसबुक पर प्यार का ऐड

नई दिल्ली: जिंदगी में प्यार हासिल करने के लिए इंसान क्या कुछ नहीं करता है! तरह-तरह के डेटिंग ऐप्स और ऑनलाइन प्यार की तलाश करने के बाद भी जब जिंदगी में सूनापन रह गया तो 30 वर्षीय एक शख्स ने एक बेहद नायाब तरीका खोज निकाला.  

  1. जिंदगी में प्यार हासिल करने के लिए इंसान क्या कुछ नहीं करता है
  2. फेसबुक पर आपको तरह-तरह के ऐड नजर आते होंगे
  3. एक शख्स ने प्यार के लिए खुद को ही सोशल मीडिया पर बेच दिया

प्यार की ऐसी तलाश
फेसबुक (Facebook) पर आपको तरह-तरह के ऐड नजर आते होंगे. आज-कल सोशल मीडिया साइट फेसबुक के माध्यम से लोग अपना बिजनेस (Business) बढ़ाने पर काफी जोर दे रहे हैं. ऐसे में इस शख्स ने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ढूंढने के लिए खुद को फेसबुक पर ही बेच दिया! 30 वर्षीय एलन क्लेटन (Alan Clayton) खुद को लगभग एक दशक से सिंगल बता रहे हैं. इस ऐड में उन्होंने खुद को 'फ्री' (Free) और अच्छी हालत (Good Condition) में बताया है. इस ऐड के बाद से उनके इनबॉक्स में मैसेज की बाढ़ सी आ गई है और सभी उन्हें गुड लक (Good Luck) के संदेशों के साथ ही अच्छे मैच (Match) भी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लोगों का दिल जीत रहे हैं केले के पत्ते और रुद्राक्ष धारण किए ये बच्चे, देखिए Photos

डेटिंग का नया प्रारूप
एलन का ऐड कुछ इस प्रकार है- 'हेलो लेडीज. मैं एलन हूं. मैं 30 साल का हूं. मैं बात करने के एक अच्छी महिला की तलाश में हूं, शायद और भी कुछ, मुझे कई शादियों में जाना है और मैं अकेले नहीं जाना चाहता हूं. मैंने डेटिंग साइट्स पर कोशिश की लेकिन मेरा भाग्य काम नहीं किया और इसलिए अब मैंने यहां पोस्ट किया है.' क्लेटन ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

एक डेट का था सहारा
केटरिंग (Kettering) में लॉरी चलाने वाले (Lorry Driver) एलन क्लेटन अभी तक सिर्फ एक डेट पर गए हैं लेकिन वह सुखद नहीं रही थी. हालांकि, वे काफी आशावादी हैं कि उन्हें जल्द ही अपनी जिंदगी का प्यार मिल जाएगा. उनका कहना है कि स्कूल लाइफ के बाद से वे किसी रिश्ते में नहीं रहे हैं और अब जल्द ही शादी कर सेटल होना चाहते हैं. अपने दोस्तों को सेटल होते देख वे खुद भी गृहस्थ जीवन के सपने संजो रहे हैं.

ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Video-

Trending news