Underwear: एक अंडरवियर को लेकर पड़ोसियों में बवाल, जमकर चले लात-घूंसे..बात सिर्फ इतनी थी कि..
Advertisement
trendingNow11706757

Underwear: एक अंडरवियर को लेकर पड़ोसियों में बवाल, जमकर चले लात-घूंसे..बात सिर्फ इतनी थी कि..

Azamgarh: हालत ये हो गई कि कुछ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. मामला पुलिस तक पहुंच गया, पुलिस भी कंफ्यूज नजर आई कि आखिर इस मामले में क्या किया जाए. फिलहाल मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच के आदेश दिए गए है.

Underwear: एक अंडरवियर को लेकर  पड़ोसियों में बवाल, जमकर चले लात-घूंसे..बात सिर्फ इतनी थी कि..

Fight For Underwear: पड़ोसियों में जब झगड़ा होती है तो इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि किस बात के लिए दोनों झगड़ा सकते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जब दो पड़ोसियों के बीच एक अंडरवियर को लेकर झगड़ा हो गया. और झगड़ा इस कदर चला कि मारपीट की नौबत आ गई. इस मारपीट में 8 लोग घायल हो गए और उन सबको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

दोनों का पुराना विवाद भी
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना आजमगढ़ के उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले की है यहां के कटरा इलाके में यह सब हुआ है बताया जा रहा है कि अंडरवियर सुखाने को लेकर मामला शुरू हुआ और काफी बढ़ गया एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे ने पति पत्नी को मिलकर पीटा है. दोनों पड़ोसियों का नाम सुरेंद्र और गुड्डू बताया जा रहा है और दोनों का पुराना विवाद भी चल रहा है. इस बार अंडरवियर फैलाने के मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट हो गई. 

सुखाने पर आपत्ति जताई
जानकारी के मुताबिक आरोप है कि गुड्डू ने सुरेंद्र और उनकी पत्नी पर लाठी-डंडे से वार किया है. पीड़ित का आरोप है गुडडू दबंग है और पुराने विवाद को लेकर वह झगड़ा और मारपीट करता रहता है. इस बार अंडरवियर फैलाने को विवाद हुआ है. घर के बगल अंडरवियर सुखाने पर उनकी तरफ से आपत्ति जताई गई और फिर उन्होंने धमकाना शुरू कर दिया. फिर एकजुट होकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर से जमकर मारा, जिसमें दंपत्ति घायल हो गए. इसके अलावा अन्य लोग भी घायल हुए हैं. सभी अस्पताल पहुंचाए गए.

इसके अलावा यह भी आरोप है कि मारपीट की शिकायत के बाद भी पुलिस दबंग आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इधर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल ने बताया कपड़े फैलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. मामले में पीड़ित परिजनों की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Trending news