नहलाते वक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति गिरी तो फूट-फूटकर रोया भक्त, ले गया अस्पताल तो डॉक्टरों ने किया 'इलाज'
Advertisement

नहलाते वक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति गिरी तो फूट-फूटकर रोया भक्त, ले गया अस्पताल तो डॉक्टरों ने किया 'इलाज'

Trending: यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अजीबोगरीब वाकये के तहत एक भक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति को 'चोट' लगने पर उसे एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचा. 

 

नहलाते वक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति गिरी तो फूट-फूटकर रोया भक्त, ले गया अस्पताल तो डॉक्टरों ने किया 'इलाज'

Laddu Gopal Idol: कई श्रद्धालु अपने घर में लड्डू गोपाल की मूर्ति रखकर की पूजा करते हैं और जब भी कहीं पर जाते हैं तो उन्हें भी साथ ही लेकर जाते हैं. फिलहाल, यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अजीबोगरीब वाकये के तहत एक भक्त लड्डू गोपाल की मूर्ति को 'चोट' लगने पर उसे एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचा. फूट-फूट कर रो रहे उस शख्स की श्रद्धा को देखकर डॉक्टरों ने लड्डू गोपाल का 'मेडिकल टेस्ट' और 'इलाज' किया. जिले के खुटार थाना क्षेत्र स्थित सुजानपुर गांव का रहने वाला रिंकू मंगलवार की शाम सरकारी एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की एक छोटी मूर्ति को लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचा.

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे बनता है सैनेटाइजर? हैरान कर देने वाला Video जरूर देखना चाहिए आपको

नहलाते वक्त लड्डू गोपाल हाथ से छूटे तो अस्पताल लेकर पहुंचा भक्त

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर को बताया कि लड्डू गोपाल को नहलाते समय वह उसके हाथ से छूट गए जिससे उन्हें चोट लग गई. उसने अपील की कि डॉक्टर उनका फौरन इलाज करें. खुटार के सरकारी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर अंकित वर्मा ने बुधवार को बताया कि रिंकू मंगलवार शाम को 108 सेवा की एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर खुटार के सरकारी अस्पताल पहुंचा था. इस दौरान फूट-फूट कर रो रहे रिंकू ने बताया कि वह शाम को लड्डू गोपाल को स्नान करा रहा था तभी वह उसके हाथ से छूटकर गिर गए जिससे उन्हें चोट लग गयी.

यह भी पढ़ें: बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया; गुस्साए ऑफिसर ने किया अरेस्ट

लड्डू गोपाल की मूर्ति का 'चेकअप'

उन्होंने बताया कि रिंकू के भक्ति भाव को देखते हुए उसकी संतुष्टि के लिए चिकित्सकों ने लड्डू गोपाल की मूर्ति का 'चेकअप' किया और दवा लगाई. मगर रिंकू लड्डू गोपाल को अस्पताल में भर्ती करने की जिद करता रहा. हालांकि बाद में डॉक्टरों ने उसे समझाया कि लड्डू गोपाल अब बिल्कुल ठीक हैं. करीब दो घंटे बाद लड्डू गोपाल को अस्पताल से 'छुट्टी' दे दी गई. अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू रोते हुए लड्डू गोपाल की मूर्ति को चूम रहा है और सीने से लगा रहा है. क्षेत्र में इस घटना की खासी चर्चा है.

Trending news