रास्ते से गुजर रहे रिक्शे में अचानक आ गिरा 3 साल का मासूम, देखें हैरान करने वाला VIDEO

तीन साल का मासूम दो मंजिला मकान की छत से नीचे गिर गया, लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद बच्‍चे को एक खरोंच तक नहीं आई.

रास्ते से गुजर रहे रिक्शे में अचानक आ गिरा 3 साल का मासूम, देखें हैरान करने वाला VIDEO

पुलकित मित्तल, टीकमगढ़ः कहते हैं भगवान जिसकी रक्षा खुद करता है, उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता. ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) के टीकमगढ़ में. टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक तीन साल का मासूम दो मंजिला मकान की छत से नीचे गिर गया और रिक्‍शे में जा गिरा. इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद बच्‍चे को एक खरोंच तक नहीं आई. हादसे के बाद पहले तो बच्चे के परिजन काफी डर गए, लेकिन जब बच्चे को सही-सलामत देखा तो उनकी जान में जान आई. हादसे का सीसीटीवी(CCTV) फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बच्‍चा छत से गिरता हुआ नजर आ रहा है.

पूरी घटना टीकमगढ़ शहर के सबसे व्‍यस्‍ततम मार्केट की है जहां व्‍यवसायी आशीष जैन का तीन वर्षिय पूत्र अपने दादा के साथा घर की छत पर खेल रहा था. इसी बीच अचानक खेलते-खेलते वह घर की छत से नीचे गिर गया और उसी समय वहां से गुजर रहे एक रिक्‍शे में जा गिरा. ये एक करिश्‍मा ही था कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद बच्‍चे को एक खरोंच तक नहीं आई.

देखें LIVE TV

20 साल के स्टूडेंट ने किया कमाल, आलू से बनाई डिग्रेडेबल प्लास्टिक

बच्‍चे को गिरता देख परिजन भागकर मौके पर पहुंचे और बच्‍चे को सकुशल देख भगवान और रिक्‍शे वाले का धन्‍यवाद किया. घटना के तुरंत बाद परिजन तत्‍काल बच्‍चे को लेकर जिला अस्‍पताल पहुंचे जहां जांच के उपरांत डॉक्‍टरों ने बच्‍चे को स्‍वस्‍थ बताया. परिजनों का कहना है कि रिक्‍शा वाला भगवान के रूप में आया था जिसने बच्‍चे को सकुशल बचा लिया। हालांकि बच्‍चे के गिरने से रिक्‍शा पूरी तरह टूट गया लेकिन बच्‍चे को कोई खरोंच तक नहीं आई.