गर्लफ्रेंड को छोड़कर भाग गया लड़का, जब गुंडों ने आकर दिखाई बंदूक; Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11665308

गर्लफ्रेंड को छोड़कर भाग गया लड़का, जब गुंडों ने आकर दिखाई बंदूक; Video में देखें फिर क्या हुआ

Shocking Video: जब लव रिलेशनशिप की बात आती है तो यह अधिक संवेदनशील हो जाता है. हालांकि, यहां हम एक ऐसे लड़के का वीडियो लेकर आए हैं, जिसने बंदूक की नोक पर अपनी प्रेमिका को अकेला छोड़ दिया और उसे लूट लिया.

 

गर्लफ्रेंड को छोड़कर भाग गया लड़का, जब गुंडों ने आकर दिखाई बंदूक; Video में देखें फिर क्या हुआ

Girlfriend Boyfriend Video: अपना वही जो आवे काम! यह एक लोकप्रिय कहावत है जो दोस्ती के साथ-साथ किसी भी अन्य रिश्ते के सही अर्थ को परिभाषित करती है. जब कोई व्यक्ति खतरे में पड़ता है या किसी का सामना करता है, तो यह एक दोस्त की जिम्मेदारी है कि वह उस व्यक्ति को बचाए या कम से कम दर्द साझा करे या एक साथ खतरे का सामना करने का साहस करे. जब लव रिलेशनशिप की बात आती है तो यह अधिक संवेदनशील हो जाता है. हालांकि, यहां हम एक ऐसे लड़के का वीडियो लेकर आए हैं, जिसने बंदूक की नोक पर अपनी प्रेमिका को अकेला छोड़ दिया और उसे लूट लिया.

गुंडों के आते ही गर्लफ्रेंड छोड़कर भागा लड़का

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का और उसकी प्रेमिका एक सड़क पर चल रहे हैं, तभी एक बाइक पर दो युवक उनके पास आते हैं. अचानक पीछे बैठा युवक लड़की की ओर बंदूक तान देता है और उससे अपना सब कुछ सौंपने को कहता है. जबकि लड़की अपना हेडफोन और अन्य सभी चीजें लुटेरे को सौंप देती है, लड़का लड़की को उनके साथ अकेला छोड़कर मौके से भाग जाता है. लड़की को लूटने के बाद बदमाश वहां से निकल गए. जब वह पीछे मुड़ती है और अपने बॉयफ्रेंड को नहीं पाती है तो लड़की चौंक जाती है.

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हुआ वायरल

The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है और अब तक 81K से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरानी में डाल दिया. जबकि कई नेटिजन्स ने लड़के पर अपना गुस्सा निकाला क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को लुटेरों के पास बंदूक की नोक पर मरने के लिए छोड़ दिया था. एक यूजर ने लिखा, 'इन दिनों कोई असली मर्द नहीं है. इसलिए महिलाएं खुद की रक्षा के लिए तैयार रहती हैं. " एक अन्य यूजर ने लिखा, “वह अपना नैतिक कर्तव्य निभाने में विफल रहा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह उसे जानता है या फिर अनजान हो. एक महिला को किसी भी स्थिति या परिस्थितियों में संरक्षित किया जाना चाहिए."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news