Video: मौत से बचने के लिए कुत्ते ने मारे हाथ-पांव, लेकिन आखिरी सेकेंड में जो हुआ वो देखने लायक है
Advertisement
trendingNow11809365

Video: मौत से बचने के लिए कुत्ते ने मारे हाथ-पांव, लेकिन आखिरी सेकेंड में जो हुआ वो देखने लायक है

Dog Viral Video: वीडियो में कुत्ते को पानी से भरे गंदे नाले की खाई में फंसा हुआ देखा जा सकता है. नाले में पानी तेज गति से बह रहा है और कुत्ता पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ संघर्ष करता रहता है और केवल उसका सिर बाहर निकला रहता है.

 

Video: मौत से बचने के लिए कुत्ते ने मारे हाथ-पांव, लेकिन आखिरी सेकेंड में जो हुआ वो देखने लायक है

Dog In Water Video: कुत्तों को काफी स्मार्ट और बुद्धिमान माना जाता है. हालांकि, सभी जानवर खतरा महसूस होने या हमला होने पर जिंदा रहने के लिए अपनी स्किल पर पूरा जोर लगा देते हैं. वहीं, अधिकांश कुत्ते खतरों को चतुराई से निपटते हैं. यहां हम एक बहादुर कुत्ते का वीडियो लेकर आए हैं, जो बाढ़ में बह जाने के बाद मौत से लड़ता हुआ दिख रहा है और अपनी बुद्धिमत्ता का इस्तेमाल करते हुए सुरक्षित स्थान पर चला जाता है. वीडियो में कुत्ते को पानी से भरे गंदे नाले की खाई में फंसा हुआ देखा जा सकता है. नाले में पानी तेज गति से बह रहा है और कुत्ता पूरी तरह से पानी में डूबा हुआ संघर्ष करता रहता है और केवल उसका सिर बाहर निकला रहता है.

मौत के मुंह में फंस गया कुत्ता, शख्स ने यूं बचाई जान

बहते पानी का फोर्स कुत्ते पर लगातार दबाव बना रहा है, जिससे कुत्ता सुरक्षित स्थान पर चलने में असमर्थ हो गया. हालांकि, कुत्ते ने उम्मीद नहीं खोई और अपना प्रयास जारी रखा. अचानक, कुत्ता पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब जाता है लेकिन कुछ पल के बाद फिर से अपना सिर सतह पर निकाल देता है. कुत्ता लगातार उस ढलान से ऊपर चलने की कोशिश करता है जहां से पानी नीचे की ओर बह रहा है. कुछ ही सेकेंड के बाद, कुत्ता पानी के बहाव में बह जाता है और सौभाग्य से किनारे पर चला जाता है. तुरंत, कुत्ता किनारे की ओर कूदता है और सुरक्षित स्थान पर चला जाता है.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए तुरंत दीवार से ऊपर कूदने की कोशिश करता है लेकिन अपनी ऊर्जा पूरी तरह खत्म होने के बाद, वह वापस बाढ़ के पानी में गिर जाता है. हालांकि, वह एक सुरक्षित स्थान पर चला जाता है और शांति से प्रतीक्षा करता है. एक बचावकर्मी कुत्ते को दीवार पर खींचने की कोशिश करता है. जैसे ही वह इंसान को देखता है, वह फिर से हौसला हासिल कर लेता है और कूदने की कोशिश करता है. वह कुत्ते का कॉलर पकड़ता है और उसे सुरक्षित स्थान पर खींचता है. डेल आरटीएस द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Trending news