हाय ये गर्मी! मांस-मछली छोड़ तरबूज खाने को मजबूर हुई बिल्ली, भरोसा नहीं तो देखें वीडियो
Advertisement

हाय ये गर्मी! मांस-मछली छोड़ तरबूज खाने को मजबूर हुई बिल्ली, भरोसा नहीं तो देखें वीडियो

Trending Video of Cute Cat: उत्तर भारत में गर्मी की तपिश से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है, इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी गर्मी से बेहाल हो गए हैं. इस खतरनाक गर्मी की बदहाली से एक क्यूट-सी बिल्ली भी परेशान है जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फाइल फोटो

Cat Cute Viral Video: गर्मियों में खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं. उत्तर भारत में भी बढ़ती गर्मी ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. इंसान ही नहीं बल्कि जानवर भी भयंकर गर्मी से त्रस्त हो चुके हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्मी से परेशान एक छोटी-सी बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है जो खुद को तरोताजा करने के लिए तरबूज पर नजर गड़ाए हुए. बिल्ली का ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को अगर आप देखेंगे तो यकीनन उस पर टकटकी लगाए देखते रह जाएंगे.

तरबूज खाती बिल्ली ने बनाया दीवाना

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्ते-बिल्ली से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं लेकिन क्या कभी आपने तरबूज खाती हुई बिल्ली देखी है? इस बिल्ली का मालिक मस्त तरबूज खा रहा था, तभी पीछे से बिल्ली ने तरबूज पर धावा बोल दिया. मालिक के हाथ से निकालकर बिल्ली तरबूज से चटकारे लेने लगी, जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान हो गया कि आखिर बिल्ली तरबूज कैसे खा सकती है? इस क्यूट से वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में बिल्ली मजे में तरबूज में मुंह मार रही है.

कमेंट्स की आई बाढ़

10 सेकंड का ये वीडियो लोगों को तेजी से अपनी ओर खींच रहा है जिसे Buitengebieden नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस वायरल वीडियो को अब तक 6.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं इसे करीब 31.4 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. करीब 5 हजार लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं. वॉटरमेलन खाते हुए बिल्ली के इस प्यारे वीडियो पर लगातार कमेंट की बरसात हो रही है. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही क्यूट है, जिस तरह से बिल्ली नोम-नोम की आवाज निकाल रही है.

Trending news