Trending Video: लाखों रुपये मिलने पर भी कोई नहीं करेगा ये काम! नौकरी देख खौफ खा जाएंगे आप
Advertisement

Trending Video: लाखों रुपये मिलने पर भी कोई नहीं करेगा ये काम! नौकरी देख खौफ खा जाएंगे आप

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स मगरमच्छ को डंडे मारकर भगाता हुआ दिखाई दे रहा है और सारे मगरमच्छ उस व्यक्ति के खौफ से वापस तालाब में जा रहे हैं.

फाइल फोटो

Feeding The Crocodile: कई लोग ऐसा दावा करते हैं कि अगर उन्हें पैसे मिले तो वह कितना भी खतरनाक से खतरनाक काम करने को तैयार हो जाएंगे. यहां हम ऐसे काम का जिक्र करने जा रहे हैं जो इतना ज्यादा खौफनाक है कि इसे देख आपका दिल दहल उठेगा. लाखों रुपए मिलने के बावजूद भी कई लोग इस काम को करने से पीछे हट जाएंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जो यूजर का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में एक शख्स मौजूद है. इसका काम देख आपको खुद की आंखों पर भरोसा नहीं होगा. इस शख्स का काम देख यही लगेगा कि यह अपनी मौत को खुद दावत दे रहा है.

क्या है वायरल वीडियो में

आपने दुनिया में कई लोगों को एक से बढ़कर एक खतरनाक काम करते हुए देखा होगा लेकिन उन कामों में लोग अपनी सेफ्टी को पहले प्राथमिकता देते हैं. इस दौरान वह अपने काम को बहुत संभाल कर करते हैं लेकिन यहां जिस वायरल वीडियो का जिक्र किया जा रहा है वहां कोई सेफ्टी नहीं दिखाई नहीं देती है और न ही वहां कोई दूसरा शख्स है जो पहले व्यक्ति को बचा सके. इस वीडियो में एक व्यक्ति तालाब के किनारे धूप सेक रहे मगरमच्छों को डंडे से मारते हुए पानी में भगाता है. उस शख्स से खौफ खाते हुए मगरमच्छ भी तेजी से पीछे की ओर हटते हैं. इस काम के दौरान उस व्यक्ति में जरा सा भी डर नहीं दिखाई देता है. डंडे मारते हुए एक मगरमच्छ उस व्यक्ति की तरफ बढ़ता है लेकिन दूसरा डंडा खाते वह पानी की तरफ भागने लगता है. उस शख्स के पीछे से एक ऑटो रिक्शा निकलती है जिससे पता चलता है कि वो लोग मगरमच्छों को खाना खिलाने की तैयारी कर रहे हैं. इस तालाब में एक दो या तीन नहीं बल्कि सैकड़ों की तादाद में मगरमच्छ मौजूद हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन

 इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गई. सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन भी इस पर खूब आया. किसी ने ह्यूमन राइट्स की बात की तो किसी ने एनिमल राइट्स का हवाला दिया. इस वीडियो को अब तक 2.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 38000 से ज्यादा लाइक किया जा चुका है. बता दें कि लाइक और कमेंट का सिलसिला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news