Viral: कैंसर से जूझ रही छोटी बहन से 2 हफ्ते बाद भाई मिला, इनका ये वीडियो आपको रुला देगा!
Advertisement
trendingNow12227775

Viral: कैंसर से जूझ रही छोटी बहन से 2 हफ्ते बाद भाई मिला, इनका ये वीडियो आपको रुला देगा!

Viral Video :  कैंसर से पीड़ित एक भाई अपनी बहन से 2 हफ्तों के बाद मिला. बहन को देखने के बाद भाई ने उसे रोते हुए गले लगा लिया. जिसके बाद इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 

Viral Video

Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित एक बच्ची करीब 2 हफ्ते बाद अपने बड़े भाई-बहन से मिली. बहन को देखने के बाद उसका बड़ा भाई उसे सीने से लगाकर रोने लगा.  वीडियो देखने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा. 

बताया जा रहा है, कि यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से शेयर ने किया है. वीडियो में एक छोटी बच्ची अस्पताल के कॉरिडोर में दौड़ती हुई अपने बड़े भाई बहन से मिलने के लिए जाती हुई दिख रही है. कुछ देर बाद वो एक दरवाजे तक पहुंचती है. यहां वो इंतजार कर रहे अपने बड़े भाई बहन को देखकर खुश हो जाती है. 

साथ ही इनके चेहरे पर आंसू छलकने लगते हैं. मासूम बच्ची का बड़ा भाई पहले उसे गले लगाकर रोता है और फिर बड़ी बहन गले लगाकर रोती है. इस दौरान मासूम बच्ची शांत होकर इन्हें गले लगाए खड़े रहती है.  वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सभी नन्ही बच्ची की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@goodnews_movement)

कैंसर से लड़ रही छोटी बच्ची

बता दें, कि वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, कि 'कैंसर से लड़ रही छोटी बच्ची 2 हफ्ते की जुदाई के बाद अपने बड़े भाई-बहन से मिली. इलाज के दौरान भाई-बहन बच्चों के ऑन्कोलॉजी वार्ड में उससे मिलने नहीं जा सके. 

 

वीडियो पर 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

बड़े भाई और बहन ने अपनी नन्ही योद्धा को गले लगाया. इस दौरान वो अपने आंसू नहीं रोक पाए.' पोस्ट पर इस बच्ची के इंस्टाग्राम अकाउंट और उसकी मां के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 1.3 मिलियन व्यूज मिले हैं. लोग पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

लोगों ने किए कमेंट

एक यूजर ने कमेंट कर कहा, 'कितनी देर तक और प्यार से गले लगे! और उनकी बहन धैर्यपूर्वक उनका इंतजार कर रही थी.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रिय भगवान, कृपया  इस छोटी लड़की को ठीक करें और भाई को सांत्वना दें.' 

Trending news