close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: बीच सड़क मां ने किया ऐसा काम, आंख-कान बंद कर बैठ गया बेटा

कोलोराडो में एक महिला ने बर्फबारी के बीच में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए

Video: बीच सड़क मां ने किया ऐसा काम, आंख-कान बंद कर बैठ गया बेटा
महिला की इस हरकत का कुछ लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया में डाल दिया.(फोटो साभारः ट्विटर)

नई दिल्लीः अक्सर हम यह देखते हैं कि जब किसी का मस्ती करने का मन होता है तो वह किसी की परवाह किए बिना ही मस्ती में डूब जाता है. सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियों काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि लोगों की मस्ती करने की कोई उम्र नहीं होती. अगर मौसम बर्फबारी का हो तो मस्ती में चार चांद लग जाता है. कोलोराडो में एक महिला ने बर्फबारी के बीच में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए. इतना ही नहीं महिला के बेटे ने तो अपनी मां देखकर अपनी आंख-कान भी बंद कर लिए. दरअसल, कोलोराडो में एक महिला जोरदार बर्फबारी के बीच ट्रैफिक में फंसी थी कि इसी दौरान उसने अपनी कार में जोर-जोर से गाना बजाना शुरू कर दिया और बाहर निकलकर डांस करने लगी.

VIDEO: सोशल मीडिया पर इस ऑटो ने मचा रखा है तहलका, आप भी देखकर कहेंगे 'SO CUTE'

वहीं मां को बीच रास्ते ऐसे नाचता देख और गाड़ी के जोरदार म्यूजिक से परेशान होकर बेटे ने तो कान ही बंद कर लिए. इस पर मां ने बेटे को भी बाहर आकर डांस करने और बर्फबारी को एंजॉय करने के लिए कहा, लेकिन बेटा अंदर ही बैठा रहा और अपने कान बंद कर लिए. उन्होंने डांस के लिए बैकस्ट्रीट बॉयज का गाना चलाया और कार से निकलकर डांस करने लगीं. इसी दौरान कुछ लोगों ने इस पूरे डांस और मस्ती का वीडियो बना लिया और फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर दिया. जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

राजस्थान के जालोर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट, देखें Viral Video

वहीं वेंडी (डांस करती महिला) ने भी फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि- 'जब आप ट्रैफिक में घंटे भर तक फंसे रहें और डांस करने का मन करे.' वहीं वेंडी के वीडियो शेयर करने के बाद से ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वेंडी ने आगे लिखा है कि ''अचानक रेडियो पर बैकस्ट्रीट बॉयज का गाना चलने लगा. जिसको सुनकर मुझे बाहर निकलकर डांस करने का मन हुआ और मैंने डांस करना शुरू कर दुया. मैंने कोशिश की कि मेरा बेटा भी मेरे साथ डांस करे, लेकिन वो ट्रैफिक के चलते काफी परेशान था, इसलिए कान बंद कर कार में ही बैठा रहा.''