close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: सोशल मीडिया पर इस ऑटो ने मचा रखा है तहलका, आप भी देखकर कहेंगे 'SO CUTE'

पुरुषोत्तम के बच्चों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स को भी पुरुषोत्तम का बनाया यह ऑटो काफी पसंद आ रहा है.

VIDEO: सोशल मीडिया पर इस ऑटो ने मचा रखा है तहलका, आप भी देखकर कहेंगे 'SO CUTE'
अरुण ने जो ऑटो बनाया है उसमें कोई बैठकर यात्रा भी कर सकता है.(फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम\इडुक्की : हर पिता का सपना होता है कि वह अपने बच्चों को हर वो चीज दे जो उसके बच्चों को चाहिए या फिर जिसकी वे ख्वाहिश रखते हैं. ऐसे में मां-बाप अपने बच्चों की ख्वाहिश करने के लिए हर चुनौती को पार करने की हिम्मत रखते हैं और ऐसे ही एक पिता की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तारीफें बटोर रही है. दरअसल, ये कहानी है केरल के रहने वाले अरुण कुमार पुरुषोत्तम की, जिन्होंने अपने बच्चों की ख्वाहिश पूरा करने के लिए एक बहुत ही खूबसूरत खिलौना बनाया है, जिसे देखकर उनके बच्चे भी बेहद खुश हैं. पुरुषोत्तम के बनाए इस खिलौने ने साबित कर दिया है कि एक पिता अपने बच्चे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए हर तरह की मेहनत करने को तैयार रहता है.

VIDEO: इस बार आप किसे देंगे वोट, देखिए पिता और बेटे का रोचक संवाद

बता दें पुरुषोत्तमन इडुक्की जिला अस्पताल में एक स्टाफ नर्स के रूप में काम करते हैं और इकुड्डी में अपने परिवार के साथ रहते हैं. ऐसे में उनके बच्चों ने उनके सामने खेलने के लिए एक ऑटो की ख्वाहिश रखी. ऐसे में पुरुषोत्तम ने अपने बच्चों के खेलने के लिए कोई मामूली नहीं बल्कि फुली ऑटोमेटिक मिनी-ऑटो बना डाला, जिसका एक वीडियो उन्होंने यू-ट्यूब पर साझा किया है. बता दें पुरुषोत्तम ने यह ऑटो 1990 में आई मलयालम फिल्म के एक गाने से प्रेरित होकर बनाया है. वहीं जब से अरुण ने यह वीडियो यू-ट्यूब पर शेयर किया है, हर कोई उनके बनाए इस मिनी ऑटो की तारीफ कर है.

Video: जिमनास्टिक की माइकल जैक्सन कही जाती हैं कैटलिन, हवा में दिखाती हैं कमाल की करतब

बता दें अरुण ने यह ऑटो अपने 5 साल के बेटे माधव कृष्ण के लिए बनाया है. दरअसल, माधव 1990 में आई फिल्म 'ऐ ऑटो' का काफी बड़ा फैन है. ऐसे में अरुण को जब यह बात पता चली तो उन्होंने अपने बेटे के लिए एक ऑटो बनाने का सोचा और इसे पूरा भी किया. बता दें अरुण ने जो ऑटो बनाया है उसमें कोई बैठकर यात्रा भी कर सकता है. वहीं पुरुषोत्तम के बच्चों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स को भी पुरुषोत्तम का बनाया यह ऑटो काफी पसंद आ रहा है. बता दें यह पहली बार नहीं है जब पुरुषोत्त्म ने अपने बच्चे के लिए किसी वाहन को छोटे रूप में बनाया हो. इससे पहले, उन्होंने अपने बच्चों के लिए एक मिनी जीप और एक तिपहिया साइकिल भी बनाई थी.