पिता की हुई मौत तो लड़की नहीं जा पाई ऑफिस, बॉस ने सुनाई खरी-खोटी; यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow12177885

पिता की हुई मौत तो लड़की नहीं जा पाई ऑफिस, बॉस ने सुनाई खरी-खोटी; यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Reddit Viral Post: रेडिट पर एक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. ये स्क्रीनशॉट एक टेक्स्ट मैसेज का था, जो उसने दावा किया कि उसके बॉस ने उसे भेजा था. यूजर के पिताजी की मृत्यु हो गई थी और इस वजह से वो काम पर नहीं जा पाई थी.

 

पिता की हुई मौत तो लड़की नहीं जा पाई ऑफिस, बॉस ने सुनाई खरी-खोटी; यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Trending: रेडिट पर एक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. ये स्क्रीनशॉट एक टेक्स्ट मैसेज का था, जो उसने दावा किया कि उसके बॉस ने उसे भेजा था. यूजर के पिताजी की मृत्यु हो गई थी और इस वजह से वो काम पर नहीं जा पाई थी. इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोग बहुत गुस्से में हैं और वो इस बारे में बात कर रहे हैं. रेडिट यूजर ने लिखा, "मेरे पिताजी की मृत्यु हो गई थी और इस वजह से मैं कुछ दिन दफ्तर नहीं जा पाई. वो दो हफ्ते ICU में थे, इसलिए मुझे काफी दिनों तक छुट्टी लेनी पड़ी. ये बात सही है कि ये स्थिति दफ्तर के लिए अच्छी नहीं थी. लेकिन मैंने आज फोन करके सूचित किया था. और मुझे ये जवाब मिला."

यह भी पढ़ें: होली पर लड़कों ने क्यों पहनी साड़ी और ज्वेलरी? क्या है अजीबोगरीब रीति-रिवाज का इतिहास

पिता के देहांत पर ऑफिस नहीं गई लड़की

रेडिट यूजर ने अपने पिताजी के बारे में बताते हुए लिखा, "पापा 25 जनवरी से 10 फरवरी तक आईसीयू में थे. उनकी हालत ठीक न होती देख, हमने उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का फैसला किया और 10 फरवरी को ही उनका देहांत हो गया. जब मुझे लगा कि उनकी तबीयत सुधरने वाली नहीं है, तब मैंने फोन करके अपने बॉस को बताया कि मुझे एक हफ्ते की छुट्टी लेनी है. पापा के गुजरने से कुछ दिन पहले मैं वापस काम पर चली गई, फिर उनके अंतिम संस्कार के लिए दो दिन की छुट्टी ली. इस तरह कुल मिलाकर मैंने करीब 10 दिन की छुट्टी ली. 15 फरवरी को मैं वापस काम पर लौटी और तब से आज तक मैंने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली थी."

लड़की के मोबाइल पर आया बॉस का टेक्स्ट

बॉस का टेक्स्ट यूजर को ये समझाने की कोशिश कर रहा है कि उन्हें उनकी परेशानी का बुरा लगा है, लेकिन उन्हें ये भी समझना होगा कि दुकान चलाने की जिम्मेदारी है. बॉस का कहना है कि, "मैं आपकी परेशानी को समझता हूं, लेकिन आपको ये भी समझना होगा कि अगर आपको ये काम करना है, तो हर रोज दुकान पर आना होगा. अगर सिर्फ दुकान खोलनी और बंद करनी होती तो बात अलग होती, लेकिन जब मुझे बार-बार खुद ही कुत्तों को संभालना पड़ता है, तो ये बहुत मुश्किल हो जाता है. आप आज छुट्टी पर हैं, लेकिन इस दौरान आपको ये सोच लेना चाहिए कि आपके लिए कौन सी पोजीशन ज्यादा बेहतर रहेगी."

 

My dad died and I’ve missed some work
byu/viviana1994 inantiwork

 

फिर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

उसने आगे कहा, "हर किसी की जिंदगी में परेशानियां आती हैं, लेकिन चाहे कुछ भी हो, आपको हर रोज काम पर आना ही होगा. ये बात थोड़ी कठोर लग सकती है, लेकिन मेरा खुद का बिजनेस है जिसे चलाना है. वैसे तो मैं इस तरह की बातें मैसेज में नहीं करना चाहता, लेकिन फिलहाल मेरे पास यही एक रास्ता है." महिला के ऑनलाइन पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद, ढेर सारे लोगों ने कमेंट्स में बॉस को खूब खरीखोटी सुनाई. सबको इस बात पर गुस्सा आया कि बॉस ने मुश्किल हालत में भी उस लड़की को काम पर न आने के लिए डांटा.

यह भी पढ़ें: क्रूज शिप में जिंदगी बिताने के लिए कपल ने छोड़ी जॉब, बेचा सबकुछ और अब जीते हैं ऐसी लाइफ

एक यूजर ने लिखा, "मेरे पिताजी का अचानक देहांत हो गया था. मुझे ऑफिस में काम करते समय ही फोन आया. मैंने बस इतना कहा, 'मुझे जाना है' और बिना किसी सफाई के ऑफिस से निकल गई. उस रात मैंने अपने मैनेजर को मैसेज करके सब बताया. उन्होंने कहा, 'काम की चिंता मत करो. जितना समय चाहिए ले लो.' डेढ़ हफ्ते बाद वापस ऑफिस गई तो देखा कि मेरे सहकर्मियों ने मुझे फूल भेजे हैं. लौटने पर उन्होंने पूछा, 'क्या सचमुच वापस आने के लिए तैयार हो?' ऐसे ही व्यवहार होना चाहिए.

TAGS

Trending news