जीवनसाथी की थी तलाश, शख्स को लड़की ने भेजा महीने के खर्चे का फर्रा, लिस्ट देखते ही ठुकरा दिया
Advertisement

जीवनसाथी की थी तलाश, शख्स को लड़की ने भेजा महीने के खर्चे का फर्रा, लिस्ट देखते ही ठुकरा दिया

Trending: हर कोई चाहता है कि उसकी शादी एक प्यार करने वाले और समझदार जीवनसाथी के साथ हो. लेकिन उससे पहले जरूरी है कि ऐसा जीवनसाथी ढूंढा जाए. कुछ ऐसा ही हुआ चीन के एक शख्स के साथ. वो अपने लिए एक अच्छी लड़की की तलाश कर रहा था और उसे एक बेहतरीन रिश्ता मिला भी. 

 

जीवनसाथी की थी तलाश, शख्स को लड़की ने भेजा महीने के खर्चे का फर्रा, लिस्ट देखते ही ठुकरा दिया

Viral News: हर कोई चाहता है कि उसकी शादी एक प्यार करने वाले और समझदार जीवनसाथी के साथ हो. लेकिन उससे पहले जरूरी है कि ऐसा जीवनसाथी ढूंढा जाए. कुछ ऐसा ही हुआ चीन के एक शख्स के साथ. वो अपने लिए एक अच्छी लड़की की तलाश कर रहा था और उसे एक बेहतरीन रिश्ता मिला भी. पहली मुलाकात में ही वो लड़की से इतना प्रभावित हुआ कि उसने तय कर लिया कि वो उसी से शादी करेगा. लेकिन उसकी ये उम्मीदें उस वक्त टूट गईं, जब लड़की ने उसे एक लिस्ट भेज दी. चीन के पूर्वी इलाके झेजियांग प्रांत के हांगझाउ शहर में रहने वाला एक 35 साल का आदमी शादी के लिए एक लड़की ढूंढ रहा था.

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों को मिला 12000 साल पुराना बचा हुआ मानव मस्तिष्क, मिले चौंकाने वाले आंकड़े

लड़की ने जैसे ही भेजी खर्चे की लिस्ट, टूट गया रिश्ता

खबरों के मुताबिक, इस शख्स के पास दो फ्लैट हैं और वो सालाना 100,000 युआन (लगभग 11.62 लाख रुपये) कमाता है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि चीन में शादी के लिए अच्छे लड़के की जो खूबियां मानी जाती हैं, ये शख्स उन सबमें फिट बैठता है. उसने शादी के लिए एक मैचमेकिंग एजेंसी की मदद ली और उस लड़की से मिलने के बाद काफी खुश था. उनकी अच्छी बातचीत हुई और उसने उससे शादी करने का मन भी बना लिया था. उस महिला ने उसे एक खर्चे का फर्रा बनाकर भेजा और उसे खोलने के बाद वह चौंक गया. लेकिन लिस्ट में क्या था?

यह भी पढ़ें: "इस देश में लोग जेल जाना कब शुरू करेंगे?"- दिल्ली CM केजरीवाल का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

महीने में होने वाले खर्चे की लिस्ट भेजी

उसने उत्सुकता के साथ लिस्ट खोली और जो कुछ उसने पढ़ा, उससे वह हिल गया. महिला ने उसे महीने का खर्चा भेजा. उसने डिटेल्ड डॉक्यूमेंट भेजा जिसकी हेडिंग थी 'फैमिली का डेली खर्च'. यह खर्च 9,900 युआन (1.16 लाख रुपये) था. उसने अपने माता-पिता के इलाज, भविष्य में बच्चों की परवरिश, बिजली के बिल, किराना सामान, ट्रेवल, घूमने-फिरने, कपड़े, गैजेट्स और बहुत कुछ के लिए खर्चों की एक सूची भी शामिल की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, उसका मानना था कि उस आदमी को खर्चों का एक स्पष्ट विवरण होना चाहिए क्योंकि वह अपने माता-पिता के साथ रहता था और उसे अपने दैनिक खर्चों के बारे में जानकारी नहीं थी।

Trending news