Viral News: कब्रिस्तान में दुल्हन को देख चौंके लोग, वजह जानकर छलकने लगे आंसू
Advertisement

Viral News: कब्रिस्तान में दुल्हन को देख चौंके लोग, वजह जानकर छलकने लगे आंसू

ब्रिटेन (Britain News) में एक 20 साल के लड़के की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई (Groom Died In Car Accident). लड़का अपनी ही शादी के लिए चर्च जा रहा था. गम में दुल्हन ब्राइडल लुक (Bridal Look) में ही कब्रिस्तान पहुंच गई (Bride In Kabristan). शादी की यह खबर (Wedding News) वायरल हो रही है (Viral News).

Viral News: कब्रिस्तान में दुल्हन को देख चौंके लोग, वजह जानकर छलकने लगे आंसू

नई दिल्ली: Viral News: अब तक आपने ऐसी कई खबरें सुनी होंगी, जिनमें शादी का हंसी-खुशी वाला माहौल अचानक गमगीन हो गया हो. कुछ ऐसा ही हुआ ब्रिटेन (Britain News) में भी. एक लड़की दुल्हन की तरह तैयार होकर कब्रिस्तान (Bride In Kabristan) पहुंच गई तो हर कोई उसकी तरफ ही देखता रह गया. शुरू में तो किसी को माजरा समझ में नहीं आया लेकिन जैसे ही पता चला तो हर कोई मायूस हो गया और रोने लगा. शादी की यह खबर वायरल (Viral Wedding News) हो रही है.

  1. शादी वाले दिन हुई दूल्हे की मौत
  2. भीषण कार एक्सीडेंट का हुआ शिकार
  3. फूल लेकर कब्रिस्तान पहुंची दुल्हन

फूल लेकर कब्रिस्तान पहुंची दुल्हन

विदेशी वेबसाइट 'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन में लाइमेरिक के एस्केटन कब्रिस्तान में एक युवती दुल्हन (Bride In Kabristan) वाला गाउन पहनकर पहुंच गई. युवती का नाम केट क्विलिंगन बताया गया है और उसकी उम्र सिर्फ 20 साल है. लड़की दुल्हन की तरह अच्छी तरह से तैयार होकर और हाथों में शादी वाला गुलदस्ता लेकर कब्रिस्तान जैसी जगह पहुंची थी. उसकी शादी (Wedding News) अपने 20 वर्षीय बॉयफ्रेंड माइल्स माइले के साथ होने वाली थी.

यह भी पढ़ें- डीजे वाले बाबू ने स्टेज पर उड़ाया मजाक, लड़कियों के नाचते ही बदल दिया गाना

शादी वाले दिन छोड़ी दुनिया

वायरल खबरों (Viral News) के मुताबिक, दूल्हा तैयार होकर अपनी शादी के लिए चर्च के रास्ते पर था. तभी उसकी कार एक भीषण हादसे का शिकार हो गई (Car Accident). लड़का कार की आगे वाली सीट पर बैठा था और  इस हादसे में अपनी जान गंवा बैठा (Groom Died). लड़की इस घटना को बर्दाश्त नहीं कर पाई और दुल्हन वाले लुक (Bridal Look) में ही अपने होने वाले दिवंगत दूल्हे को अलविदा कहने के लिए कब्रिस्तान तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- देवर-भाभी ने सड़क पर की भयानक लड़ाई, सबके सामने उठाए डंडे और जमकर की धुनाई

भावुक हो गए मौजूद लोग

लोगों को जब इस दुर्घटना की जानकारी मिली तो वे भी दुल्हन के गम में शामिल हो गए. शादी का माहौल गम में बदल गया था और हर कोई दुल्हन को ढांढस पहुंचाने की कोशिश में लग गया था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news