शख्स ने ट्रेन की सीट पर आखिर क्यों रखी कुत्ते की 'पॉटी', वायरल हुए Video में हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow11034819

शख्स ने ट्रेन की सीट पर आखिर क्यों रखी कुत्ते की 'पॉटी', वायरल हुए Video में हुआ खुलासा

Viral News: सार्वजनिक ट्रेन में कुत्ते की पॉटी की शिकायत बार-बार मिलने पर जांच शुरू हुई. जिसके बाद एक ऐसी बात पता चली, जिसे जानकर आप हैरानी व्यक्त करेंगे.

शख्स ने ट्रेन की सीट पर आखिर क्यों रखी कुत्ते की 'पॉटी', वायरल हुए Video में हुआ खुलासा

Viral Video: इस्तांबुल में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसके बारे में जानने के बाद आप हैरानी जरूर व्यक्त करेंगे. इस्तांबुल में बोजी नाम के कुत्तों को स्टार कुत्ता माना जाता है. ये कुत्ते अपने काम से लोगों का दिल जीत चुके हैं, क्योंकि उन कुत्तों पर अब आरोप लगाया जाने लगा कि तुर्की की सार्वजनिक ट्रेनों में पॉटी कर रहे हैं. लगातार शिकायत आने लगी कि बोजी कुत्ते सार्वजनिक ट्रेन में घुसकर पॉटी कर रहे हैं. इस आरोप के बाद लोग हैरान हैं कि बोजी कुत्ते बेहद सतर्क होते हैं और ऐसा नहीं करते. फिलहाल, इस मामले में जांच की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

  1. बोजी कुत्तों पर लगे ट्रेन में पॉटी करने के आरोप
  2. किसी और ने रखी थी कुत्ते की पॉटी
  3. सर्विलांस कैमरों से पकड़ में आया असली आरोपी

बोजी कुत्तों पर लगे ट्रेन में पॉटी करने के आरोप

बताते चले कि बोजी कुत्तों ने इतनी प्रसिद्धि हासिल की है कि उनके नाम पर समर्पित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है. यूजर्स उनके द्वारा किए गए अच्छे कामों का वीडियो शेयर करते हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद यूजर्स इस मामले में बोजी कुत्तों पर लगाए गए आरोपों पर सहमत नहीं हैं. इस महीने 19 नवंबर को बोजी पर ट्रेन की सीट पर मल छोड़ने का आरोप लगा था.

ट्विटर पर फोटो डालकर दिया गया सबूत

एक स्थानीय समाचार रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर एक व्यक्ति ने लिखा, 'इस्तांबुल मेट्रोपॉलिटन नगर पालिका के स्टाफ डॉग ने स्ट्रीटकार को गंदा कर दिया है.' कुछ ने कहा कि इस कुत्ते ने हद पार कर दी है. हालांकि, कुछ लोग आरोपों पर विश्वास नहीं कर सके. 

 

 

 

किसी और ने रखी थी कुत्ते की पॉटी

19 नवंबर की देर रात Boji के प्रशिक्षक अली येसिलुरमक ने Boji के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से आरोपों का खंडन किया. ट्वीट में लिखा, 'मैं पूरे दिन प्रशिक्षण केंद्र में था. मैंने इस्तांबुल में यात्रा करने के लिए केंद्र से बाहर कदम भी नहीं निकाला. किसी ने ट्राम पर मल डाला और मुझ पर दोष लगाने की कोशिश की. ऐसा करते हुए शर्म आनी चाहिए.' बाद में पता चला कि बोजी के प्रशिक्षक द्वारा किया गया दावा सही था. कुत्ते ने ट्रेन पर में पॉटी नहीं किया.

सर्विलांस कैमरों से पकड़ में आया असली आरोपी

सर्विलांस कैमरों ने सीट पर बैठे एक व्यक्ति की पहचान की. फुटेज में ट्रेन में एक शख्स को देखते हैं, जो वह गेट के पास खड़ा होता है और कुछ देर इधर-उधर देखता रहता है. फिर, वह पॉटी को बाहर निकालकर चुपके से सीट पर रख देता है. नगर पालिका के प्रवक्ता मूरत ओंगुन ने फुटेज को ट्वीट किया और लिखा, 'यह आरोप लगाया गया था कि बोजी ने ट्राम में शौच किया था. लेकिन कैमरों ने हमें ये अविश्वसनीय तस्वीरें दिखाईं, इसे देखें.'

Trending news