कोरोना वैक्सीन के लिए सब्जी बेचने वालों की तरह चिल्लाने लगा शख्स, सुनकर लोगों के कान हो गए खड़े- देखें Video
Advertisement

कोरोना वैक्सीन के लिए सब्जी बेचने वालों की तरह चिल्लाने लगा शख्स, सुनकर लोगों के कान हो गए खड़े- देखें Video

Corona Vaccine Viral Video: क्या आपने कभी किसी को सब्जी बेचने वाले अंदाज में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए आग्रह करते हुए सुना है? अगर नहीं तो यह सुनकर आपके कान खड़े हो जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे.

कोरोना वैक्सीन के लिए सब्जी बेचने वालों की तरह चिल्लाने लगा शख्स, सुनकर लोगों के कान हो गए खड़े- देखें Video

Vaccine Viral Video: अपने घर के बाहर सब्जी बेचने वाले शख्स की आवाज तो आपने जरूर सुनी होगी. गली-मोहल्लों और सड़कों पर सब्जी बेचने वालों को जोर-जोर से चिल्लाते हुए सुना होगा कि 'आलू, टमाटर, प्याज ले लो...' लेकिन क्या आपने कभी किसी शख्स को सड़क पर चिल्लाते हुए सुना है कि वैक्सीन ले लो, वैक्सीन लगवा लो? शायद नहीं... तो चलिए हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाते हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  1. वैक्सीन डोज के लिए यूं चिल्लाने लगा शख्स
  2. सब्जी बेचने वाले की तरह बोला तो लोग हुए हैरान
  3. इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने देखा वीडियो

वैक्सीन डोज के लिए यूं चिल्लाने लगा शख्स

कोरोना महामारी के बीच सरकार की लोगों से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोनों डोज वैक्सीन लगवा लें. बीते शुक्रवार को एक दिन में सबसे ज्यादा वैक्सीन लगाए जाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया गया. वहीं, अब वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को अचंभित कर दिया. एक शख्स बस स्टैंड पर खड़ा होता है और तभी अचानक वह सड़क पर जाकर चिल्लाने लगता है, 'वैक्सीन ले लो वैक्सीन, कोरोना वैक्सीन लगवा लो... जान बचाने वाली वैक्सीन'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY mEmE pAgE (@giedde)

 

सब्जी बेचने वाले की तरह बोला तो लोग हुए हैरान

पहले तो लोग शख्स को समझने की कोशिश कर रहे थे कि यह क्या बोल रहा है, लेकिन जब उसने बार-बार 'वैक्सीन लगवा लो वैक्सीन...' बोला तो लोग हैरान हो गए कि सब्जी-भाजी बेचने वालों की तरह वैक्सीन लगवाई जा रही है. फिलहाल, यह वीडियो प्रैंक वीडियो भी हो सकता है. हालांकि, इंटरनेट पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने देखा वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को giedde नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. करीब 20 हजार से ज्यादा लोगों के व्यूज आ चुके हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो पर कई सारे लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ओ भाई, वैक्सीन वाला आया है'.

Trending news