Viral Video: शिकार करने की फिराक में था जहरीला सांप, तभी छिपकली ने पकड़ी गर्दन और पलट दिया खेल
Advertisement

Viral Video: शिकार करने की फिराक में था जहरीला सांप, तभी छिपकली ने पकड़ी गर्दन और पलट दिया खेल

वीडियो (Snake Lizard Fight Video) में आप देख सकते हैं कि जहरीले सांप ने एक छिपकली पर हमला कर दिया. इसके बाद छिपकली ने जो किया, उसकी वजह से सांप (Snake Lizard Video) की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और उसे लेने के देने पड़ गए.

screenshot image

Snake Lizard Fight: क्या आपने कभी किसी जहरीले सांप और छिपकली के बीच की लड़ाई (Snake Lizard Fight Video) देखी है? आज हम आपको एक ऐसा वीडियो (Snake Lizard Video) दिखाने जा रहे हैं, जिसमें किंग कोबरा (Snake) और छिपकली (Lizard) के बीच जिंदगी की जंग देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सांप (Snake) और छिपकली की लड़ाई देखी जा सकती है.

  1. सांप और छिपकली की लड़ाई का वीडियो वायरल
  2. छिपकली के वार से तिलमिला गया सांप
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहरीले सांप ने एक छिपकली पर हमला कर दिया. इसके बाद छिपकली ने जो किया, उसकी वजह से सांप की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई और उसे लेने के देने पड़ गए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप ने छिपकली को बहुत ही आसान शिकार समझ लिया था. उसकी यही भूल उसे भारी पड़ गई.

ये भी पढ़ें- अजब: नहीं मिल रही थी नौकरी तो बेरोजगार युवक ने किया ऐसा काम, मात्र 3 घंटे में मिल गई 'ड्रीम जॉब'

छिपकली का शिकार करना चाहता था सांप

वीडियो में देख सकते हैं कि एक दीवार पर दो छिपकली घूम रही थीं. इसी बीच एक खतरनाक सांप एक छिपकली के पास पहुंचता है और उसे दबोज लेता है. वह छिपकली की गर्दन को पकड़कर अपने शरीर से लपेट लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप दूसरी छिपकली का भी शिकार करने की फिराक में होता है.

इसी बीच दूसरी छिपकली जहरीले सांप पर हमला कर देती है. दूसरी छिपकली जहरीले सांप की सीधा गर्दन पकड़ती है. अचानक हुए इस हमले से सांप शॉक्ड हो जाता है. इसके बाद वह दूसरी छिपकली का शिकार करने के बारे में सोचना छोड़कर पीछे हट जाता है. दोनों पक्षों की यह लड़ाई दीवार पर होती है. देख सकते हैं कि इस हमले के बाद सांप वहां से खिसक जाता है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Royal Pythons (@royal_pythons_)

लोगों को पसंद आ रही सांप और छिपकली की लड़ाई

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो को royal_pythons नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में सांप और छिपकली की लड़ाई लोगों को बहुत पसंद आ रही है. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अब सांप को भी समझ में आ गया होगा कि आज वह गलत हाथों में आ गया है.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news