Viral Video: दोस्त की जान बचाकर बन गया हीरो, 2 सेकेंड कर देता लेट तो जा सकती थी जान
Advertisement
trendingNow11632607

Viral Video: दोस्त की जान बचाकर बन गया हीरो, 2 सेकेंड कर देता लेट तो जा सकती थी जान

Accident Viral Video: एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब लापरवाही से गाड़ी चलाने और खतरनाक सड़क हादसों के बारे में नहीं सुना जाता हो. सड़क पर रोड डिसिप्लीन और नियमों का पालन न करना इस तरह की दुर्घटनाओं का सबसे आम कारण है.

Viral Video: दोस्त की जान बचाकर बन गया हीरो, 2 सेकेंड कर देता लेट तो जा सकती थी जान

Road Accident Video: एक भी दिन ऐसा नहीं जाता जब लापरवाही से गाड़ी चलाने और खतरनाक सड़क हादसों के बारे में नहीं सुना जाता हो. सड़क पर रोड डिसिप्लीन और नियमों का पालन न करना इस तरह की दुर्घटनाओं का सबसे आम कारण है. कुछ लापरवाह बाइकर्स और ड्राइवरों की भी गलती है जो जानबूझकर सुरक्षा नियमों को तोड़ते हैं और अपने व दूसरों के जीवन को खतरे में डालते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे त्वरित कार्रवाई से किसी की जान बचाई जा सकती है.

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे दो शख्स

सिर्फ दो सेकेंड की देरी एक शख्स की जान तक जा सकती थी. वायरल वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है और इसे अब तक 70,000 बार देखा जा चुका है. वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिजी रोड पर सड़क किनारे दो दोस्त बातचीत करते हुए सीधे चले जा रहे होते हैं. कुछ ही सेकेंड बाद एक गुजरने वाला ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया, और कंटेनर इन दो लोगों पर गिरने वाला था. हालांकि, एक व्यक्ति की त्वरित प्रतिक्रिया ने न केवल अपनी जान बचाई, बल्कि उसने अपने दोस्त की भी जान बचा ली.

 

 

अपने दोस्त की कुछ यूं बचा ली जान

सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. अब तक इसे लगभग 78,000 बार देखा जा चुका है. नेटिजन्स ने आदमी की त्वरित और स्मार्ट सोच के लिए कमेंट बॉक्स में प्रशंसा की. यहां बताया गया है कि वायरल फुटेज पर इंटरनेट ने कैसी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, “वाह ! मुझे यह अच्छा लगा कि खुद शॉक में होने के बाद भी दोनों ड्राइवर की मदद के लिए दौड़े.” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “मौत और जिंदगी ऊपर वाले के हाथ में है!” एक तीसरे यूजर ने लिखा, "सलाम ऐसे दोस्तों को." वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news