सयुंक्त राष्ट्र सभा में घुसा बड़ा 'डायनासोर'! स्टेज पर जाकर दी ऐसी सीख, देखकर दंग रह गए लोग
Advertisement

सयुंक्त राष्ट्र सभा में घुसा बड़ा 'डायनासोर'! स्टेज पर जाकर दी ऐसी सीख, देखकर दंग रह गए लोग

Viral Video: अचानक संयुक्त राष्ट्र सभा में बड़ा डायनासोर घुस गया, और जैसे ही उसने बोलना शुरू किया तो लोगों होश फाख्ता हो गए. इंटरनेट पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

सयुंक्त राष्ट्र सभा में घुसा बड़ा 'डायनासोर'! स्टेज पर जाकर दी ऐसी सीख, देखकर दंग रह गए लोग

Viral Video: हमने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत दुनिया कई बड़े नेताओं को संयुक्त राष्ट्र सभा के मंच से भाषण देते हुए सुना है. जब भी राजनेता संयुक्त राष्ट्र के मंच से भाषण देता है तो उसपर पूरी दुनिया गौर करती है. हर देश के राजनेता या प्रतिनिधित्व संयुक्त राष्ट्र सभा में अपने-अपने मुद्दे को उछालते हैं. अपनी समस्याओं के बारे में दुनिया के राजनेताओं के सामने रखते हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अगर इस मंच पर कोई ऐसा जानवर आ जाए, जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाए.

  1. संयुक्त राष्ट्र सभा के मंच पर पहुंच गया डायनासोर!
  2. आईएफएस अधिकारी प्रवीण ने शेयर किया वीडियो
  3. डायनासोर ने की बड़े ही पते की बात

संयुक्त राष्ट्र सभा के मंच पर पहुंच गया डायनासोर!

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक में संयुक्त राष्ट्र सभा के भीतर एक विशालकाय डायनासोर घुस गया. इस दौरान अंदर बैठे राजनेताओं के होश फाख्ता हो गए और सोच में पड़ गए कि आखिर यह क्या हो रहा है. जी हां, वीडियो देखने में तो बिल्कुल असली लग रहा है, लेकिन आपको बता दें कि यह किसी हॉलीवुड फिल्म का एक सीन है, जिसमें एक डायनासोर संयुक्त राष्ट्र सभा में घुसने के बाद दुनियाभर के राजनेताओं के सामने मंच पर जाकर खड़ा हो जाता है.

 

 

आईएफएस अधिकारी प्रवीण ने शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है. इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जलवायु परिवर्तन पर आपके लिए सबसे अच्छा संदेश. गंभीर हो जाइए.' उन्होंने यह कैप्शन इसलिए लिखा कि इस वीडियो में जब विशालकाय डायनासोर संयुक्त राष्ट्र मंच पर आया तो दुनियाभर को क्लाइमेट चेंज को लेकर संदेश दिया. जब उसने बोलना शुरु किया तो सभी शांति से सुनने लगे.

डायनासोर ने की बड़े ही पते की बात

वीडियो में, डायनासोर ने मंच से कहा, 'सुनो, दुनिया के लोग. मुझे विलुप्त होने के बारे में एक या दो बातें पता हैं और मुझे बताने दीजिए. और आप इस तरह की बात करेंगे यह स्पष्ट है. विलुप्त होना यह खराब बात है और खुद को विलुप्त कर रहे हैं. पिछले 70 मिलियन सालों में, यह सबसे बेकार बात है, जो मैंने सुनी है. कम से कम हमारे पास एक क्षुद्रग्रह था. आपके पास क्या बहाना है? आप एक जलवायु आपदा की ओर बढ़ रहे हैं.' डायनासोर ने और क्या खास बात की आपको पूरा वीडियो सुनना चाहिए. भले ही यह कोई फिल्म की सीन है, लेकिन यह बेहद ही पते की बात है.

Trending news