Viral Video: ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने भारतीयों की तरह हाथ से खाया डोसा, लोगों को दी फ्लाइंग किस
Advertisement
trendingNow1959490

Viral Video: ब्रिटिश हाई कमिश्नर ने भारतीयों की तरह हाथ से खाया डोसा, लोगों को दी फ्लाइंग किस

ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस (British High Commissioner Alex Ellis) ने हाथ से डोसा (Dosa) खाते हुए अपना फूड वीडियो (Food Video) ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. उनका यह वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हर देश की अपनी संस्कृति (Culture) होती है और लोग उसी तरह से रहते हैं. उनका खान-पान (Diet) और लाइफस्टाइल (Lifestyle) सब कुछ उसी पर निर्भर करता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्रिटिश हाई कमिश्नर (British High Commissioner Alex Ellis) का एक वीडियो गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फूड वीडियो (Food Video) में वे हाथ से डोसा (Dosa) खाते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. हाथ से डोसा खाते हुए नजर आए विदेशी मेहमान
  2. ट्विटर पर लोगों से मांगी थी राय
  3. वीडियो शेयर कर दी फ्लाइंग किस
     

भारतीय संस्कृति में डूबी दुनिया

अगर आप हर चीज को चम्मच, कांटे और छुरी से खाते हैं तो आपने लोगों को अक्सर ऐसा कहते सुना होगा कि हाथ से खाने से किसी भी चीज का स्वाद बढ़ जाता है. भारत के कई हिस्सों में लोग हाथ से ही खाना खाना पसंद करते हैं. लेकिन ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस (British High Commissioner Alex Ellis) के लिए हाथ से खाना बिल्कुल नया एक्सपीरियंस था. उन्होंने साउथ इंडिया (South India) में अपने हाथों से डोसा खाया. साथ ही लोगों को फ्लाइंग किस (Flying Kiss) भी दी.

हाथ से बढ़ा डोसा का स्वाद

ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस (British High Commissioner Alex Ellis) ने अपना फूड वीडियो (Food Video) शेयर करते हुए लिखा- ट्विटर की 92 प्रतिशत जनता सही है. हाथ से खाने पर डोसा का स्वाद बेहतर लगता है. उन्होंने कन्नड़ और हिन्दी भाषा में भी अपना यह अनुभव शेयर किया है. एलेक्स ने हिन्दी में लिखा- एकदम मस्त. अब तक 2 लाख 79 हजार से ज्यादा लोग यह वीडियो (Viral Video) देख चुके हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- कार के साथ खाई में गिरी महिला, वायरल हुआ खौफनाक हादसे का वीडियो

ट्विटर पर किया था पोल

एलेक्स एलिस (Alex Ellis) ने हाथ से डोसा खाने से पहले ट्विटर (Twitter Poll) पर लोगों से एक राय मांगी थी. उन्होंने पोल शेयर कर सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स से पूछा था कि वे डोसा कांटा और छुरी से खाएं या अपने हाथ से. इस पर 92 प्रतिशत लोगों ने उन्हें हाथ से डोसा खाने की सलाह दी थी.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news