थककर सो रहे पापा को देखकर बेटी ने किया कुछ ऐसा, उठकर देखा तो फूट-फूटकर रो पड़े; देखें Video
topStories1hindi1465313

थककर सो रहे पापा को देखकर बेटी ने किया कुछ ऐसा, उठकर देखा तो फूट-फूटकर रो पड़े; देखें Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मौजूद हैं जिसमें बच्चे अपने पैरेंट्स के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हालांकि, एक वीडियो ने हजारों-लाखों लोगों के दिलों को छू लिया, जब एक बेटी के पिता दुकान पर थककर सो गए और उसने अपने जैकेट निकालकर ओढ़ा दिया.

 

थककर सो रहे पापा को देखकर बेटी ने किया कुछ ऐसा, उठकर देखा तो फूट-फूटकर रो पड़े; देखें Video

Emotional Video: जब घर में बड़े-बुजुर्ग मेहनत से काम करते हैं तो बच्चे उनका ख्याल रखना नहीं भूलते. काम के बोझ से थके पिता का ध्यान सिर्फ उनकी पत्नी ही नहीं बल्कि बच्चे भी रखते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मौजूद हैं जिसमें बच्चे अपने पैरेंट्स के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. हालांकि, एक वीडियो ने हजारों-लाखों लोगों के दिलों को छू लिया, जब एक बेटी के पिता दुकान पर थककर सो गए और उसने अपने जैकेट निकालकर ओढ़ा दिया. जब वह उठकर देखा कि उसके पीठ पर बेटी का जैकेट है तो वह फूट-फूटकर रोने लग गया. यह पूरा सीन एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब यह खूब वायरल हो रहा है.

बेटी के एक प्रयास ने पिता के दिल को छू लिया

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रेस्टोरेंट में वांग नाम का एक शख्स अपनी दुकान पर सिर नीचे करके सो रहा है. जानकारी के मुताबिक, कोरोना महामारी के दौरान उसे काफी नुकसान हुआ था. उसके बाद से वह अपने परिवार के लिए बेहद चिंतित था. इंस्टाग्राम पर पीपल नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो पोस्ट किया गया है. दिल को छू लेने वाले वीडियो में वांग को अपने रेस्टोरेंट में थोड़ा ब्रेक लेते हुए देखा जा सकता हैं. जैसे ही वह सोता है उसकी छोटी बेटी उसके पीछे-पीछे आती है और अपनी छोटी सी जैकेट उसके कंधों पर रख देती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by People Magazine (@people)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जब वह अपने पिता के कंधे पर जैकेज रखकर चली जाती है तो कुछ देर बाद वांग को पता चलता है कि क्या हुआ. अपने पिता की मदद करने के लिए उनकी बेटी के छोटे स्टेप ने आदमी का दिल छू लिया और तुरंत उसकी आंखों में आंसू आ गए. वीडियो ने इंटरनेट पर कई दिलों को छू लिया क्योंकि लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि कैसे बेटी की छोटी सी हरकत उसके पिता के तनावपूर्ण दिन को ठीक करने की दवा साबित हो सकती है. वायरल वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने वांग के रेस्टोरेंट को सपोर्ट करने की तीव्र इच्छा जताई और लिखा, 'कहां है ये रेस्टोरेंट? मैं जाना चाहता हूं और उसे बिजनेस देना चाहता हूं!' दुनियाभर में यह वीडियो लोगों के दिलों को छू गया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news