जन्म के कुछ ही सेकंड बाद हथिनी ने बच्चे को कर दिया खड़ा, VIDEO हुआ वायरल
Advertisement

जन्म के कुछ ही सेकंड बाद हथिनी ने बच्चे को कर दिया खड़ा, VIDEO हुआ वायरल

इंसानों के बच्चों को जन्म के बाद खड़े होने तक में कई महीनों का समय लग जाता है, लेकिन हथिनी के बच्चे कुछ ही सेकंड में उसे खड़ा करके अपने साथ झुंड में ले जा सकती है. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वक्त से वायरल हो रहा है.

जन्म के कुछ ही सेकंड बाद हथिनी ने बच्चे को कर दिया खड़ा, VIDEO हुआ वायरल

Elephant Viral Video : आपने अक्सर अपने आस-पास होने वाले प्रसव के बारे में देखा या सुना होगा. इंसानों के बच्चे जब पैदा होते हैं तो उसे अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए काफी वक्त लग जाता है. इंसानों के बच्चे पहले बैठना सीखते हैं, फिर खड़े होना और आखिर में चलना. लेकिन दुनिया में कई ऐसे प्राणी हैं, जिन्हें पैदा होने के बाद ही चलना और खड़ा होना सिखा दिया जाता है.

  1. हथिनी ने दिया बच्चे को जन्म
  2. कुछ ही सेकंड में हो गया खड़ा
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

जन्म के तुरंत बाद खड़ा हुआ बच्चा

ज्यादातर हथिनी अपने बच्चे को खड़े होकर जन्म देती है. ताकि वह बाहर आने के बाद कुछ ही सेकंड में खड़ा हो सके. जी हां, एक ऐसा वीडियो इंटनरेट पर काफी वक्त से वायरल हो रहा है, जिसमें एक हथिनी अपने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे अपने पैरों पर खड़े होने के लिए प्रयास करती है. इतना ही नहीं, वहां आस-पास खड़े हथिनी के अन्य साथी भी उसे खड़े होने के लिए प्रयास करते हैं.

देखें VIDEO-

14 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

वीडियो देखने के बाद आपको खुद एहसास होगा कि तुरंत जन्मे हथिनी के बच्चे के लिए बेहद मुश्किल होता है, जब उसे उसी वक्त पैरों खड़ा किया जाता है. ताकि वह उस जगह से चलकर अपने परिवार के साथ आगे बढ़ सके. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. डेविड जिंग ने यूट्यूब पर यह वीडियो पोस्ट किया था और अब तक 14 लाख से ज्यादा बार वीडियो देखा जा चुका है.

VIDEO

Trending news