खाने का Competition जीतने के बाद युवक की थाली पर टूट पड़ा डॉगी, Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement

खाने का Competition जीतने के बाद युवक की थाली पर टूट पड़ा डॉगी, Video में देखें फिर क्या हुआ

कुत्ते और युवक के बीच हुए खाने के कॉम्पटिशन का यह वीडियो (Food Contest Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है. टिकटॉक पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से सभी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुका है.

screenshot image

Viral Video: फूड ब्लॉगर्स (Food Blogger) के अलावा आम लोग भी कई बार खाने का कॉम्पटीशन (Food Competition) करते हैं. इस दौरान उनके खाने की स्टाइल और तेजी देखकर हंसी भी आती है. लेकिन सोचिए अगर कोई इंसान कुत्ते के साथ खाने का कॉम्पटीशन (Food Competition with Dog) करे तो इन दोनों में से विनर कौन होगा? सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां एक युवक अपने कुत्ते के साथ खाने का कॉम्पटीशन (Food contest) करता दिख रहा है.

  1. खाने के कॉम्पटीशन में हुई कुत्ते की जीत
  2. कुत्ते के साथ नूडल्स खाने का कॉम्पटीशन
  3. 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
  4.  

कुत्ते और युवक के बीच खाने का कॉम्पटीशन

कुत्ते और युवक के बीच हुए खाने के कॉम्पटिशन का यह वीडियो (Food Contest Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है. टिकटॉक पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी तेजी से सभी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो चुका है. खाने के इस कॉम्पटीशन में युवक और कुत्ते के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिल रही है. इस जंग में दोनों एक-दूसरे को हराने की पुरजोर कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता जिस तरीके से अपने मालिक को कॉम्पटिशन में हराता है, वह बहुत क्यूट लगता है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कह उठेंगे कि भले ही इंसान खाने के अलग-अलग टेस्ट के बारे में जानता होगा, लेकिन तेजी के मामले में कुत्ते से पीछे ही रह जाएगा. वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें- Video: कुत्ते के साथ रील्स बना रही थी ये लड़की, फिर डॉगी ने किया कुछ ऐसा..

खाने के कॉम्पटीशन में जीता कुत्ता

वीडियो में देखा जा सकता एक टेबल पर दो अलग-अलग प्लेट में नूडल्स रखा हुआ है. एक प्लेट की तरफ युवक बैठा है तथा उसके बगल में ही दूसरी प्लेट की तरफ कुत्ता बैठा है. इसके बाद दोनों के बीच नूडल्स खाने का कॉम्पटीशन शुरु होता है और चंद पलों में ही कुत्ता अपनी प्लेट चट कर जाता है. 

युवक से पहले अपनी प्लेट का नूडल खा जाने के बाद कुत्ता युवक की प्लेट पर भी टूट पड़ता है और उसका नूडल्स भी खाने लगता है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही कुत्ता युवक की प्लेट से नूडल्स खाना शुरु करता है, वैसे ही युवक का मुंह बन जाता है. इसके बाद युवक कुत्ते के मुंह से नूडल्स हटाने लगता है. जब कुत्ता इसके बाद भी नहीं रुकता तो युवक कैंची से नूडल्स काटता है और खाने लगता है. देखें वीडियो- 

 

सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा वीडियो

हालांकि कुत्ता भी जल्दी से नूडल्स खाता है और सामने एक अन्य प्लेट पर विनर की ट्रॉफी के रूप में रखे चिकन को उठाकर गप कर जाता है.  सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,  'इसीलिए कुत्ते हमारे बेस्ट फ्रेंड होते हैं.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news