Viral Video: शख्स ने गटर में बनाया घर, स्ट्रॉ से पीता है वहीं का पानी
Advertisement
trendingNow1979798

Viral Video: शख्स ने गटर में बनाया घर, स्ट्रॉ से पीता है वहीं का पानी

 कुछ लोगों की लाइफस्टाइल (Lifestyle) से ही उनके आलस का अंदाजा लगाया जा सकता है. इस फनी वीडियो (Viral Funny Video) में नजर आ रहे शख्स ने गटर में अपना आशियाना (Gutter Home) बसाया हुआ है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारत में अजूबों की कमी नहीं है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडिया (India News) के तेजस्वी लोगों के वीडियो खूब वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. यहां तेजस्वी का मतलब सिर्फ और सिर्फ मजाक से लिया जाना चाहिए. ताजा उदाहरण इस वीडियो का ही ले लीजिए. एक शख्स ने जमीन, पार्क, ट्रेन, सब छोड़कर गटर (Gutter Home) में अपना घर बना लिया. आप भी देखिए वायरल (Viral Video) हो रहा फनी वीडियो (Funny Video).

  1. गटर में रहता है अजीब शख्स
  2. पीता है वहीं का गंदा पानी
  3. आलस की पार की सारी हदें

गटर में सजाया खास आशियाना

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर फनी वीडियो (Funny Video) और जोक्स (Funny Jokes) खूब वायरल होते हैं (Viral Video). फनी रील्स वीडियो (Funny Reels Video) नाम के अकाउंट पर एक बहुत मजेदार वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स चारपाई पर अपने घर में लेटा हुआ है. अगर आपको अब तक माजरा समझ में नहीं आया है तो वीडियो को ध्यान से देखिए. इस शख्स का घर गटर में है (Unique Home).

आलस के लिए किया ऐसा काम

इस शख्स ने गटर में ही अपना घर बसा लिया है और साथ में गृहस्थी का जरूरी सामान भी रख लिया है. इसके आलस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह स्ट्रॉ की मदद से गटर का गंदा पानी (Dirty Water) ही पी रहा है. इस छोटे से गटर वाले कमरे में रोशनी के लिए छोटा सा बल्ब लगा रखा है. उसने अपने खाने का सामान भी बिल्कुल आस-पास ही रखा हुआ है.

यह भी पढे़ं- पाकिस्तानी एंकर ने लाइव इंटरव्यू में उड़वाया मजाक, एक सवाल के कारण हुई गजब बेइज्जती

लोगों ने लगाए ठहाके

इस फनी वीडियो (Funny Video) को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  जहां कुछ लोग शख्स की ऐसी हालत पर तरस खा रहे हैं, वहीं ज्यादातर लोग मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news