Viral Video: जान जोखिम में डालकर अचानक यूं डांस करने लगी लड़की, यूजर का आया 'गंदा रिएक्शन'
Advertisement

Viral Video: जान जोखिम में डालकर अचानक यूं डांस करने लगी लड़की, यूजर का आया 'गंदा रिएक्शन'

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Viral Video: जान जोखिम में डालकर अचानक यूं डांस करने लगी लड़की, यूजर का आया 'गंदा रिएक्शन'

Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड के मशहूर गाने 'सात समुंदर पार' के रीमिक्स वर्जन पर डांस करती एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सहेली रुद्र नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर शेयर किया गया. सहेली रुद्र नाम की लड़की खुद को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर बताती है और उसके वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज मिलते हैं. वीडियो को संभवतः कोलकाता के उपनगरीय रेलवे जंक्शन स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर शूट किया गया था और इसे पहले ही 2 मिलियन बार देखा जा चुका है.

  1. रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर किया ऐसा डांस
  2. यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया वीडियो
  3. इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

यह भी पढ़ें: शादी होते ही दूल्हे ने दुल्हन को गोद में उठाया, फिर स्टेज से भाग निकला!

रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर किया ऐसा डांस

वायरल वीडियो (Viral Video) में लड़की एक भी बीट मिस नहीं करती है और पूरी परफेक्शन के साथ डांस स्टेप्स करती है. जैसे ही उसने रेलवे प्लेटफॉर्म पर डांस किया, उसके आस-पास खड़े लोग डांस मूव्स देखकर बेहद इम्प्रेस हो गए. वीडियो में, जब सहेली रुद्र डांस कर रही थी तो उसने नीली जींस, लैवेंडर टॉप, एक बैकपैक और मास्क पहना हुआ था. इस डांस को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 

यह भी पढ़ें: पंडितजी ने दुल्हन के सामने दूल्हे को बुरा फंसाया, पूछा- कितने वचन होते हैं? जवाब सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया वीडियो

भले ही वीडियो (Viral Video) पर 2 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हों, लेकिन ज्यादातर यूजर्स को डांस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. ऐसा इसलिए क्योंकि यह लड़की ने जान जोखिम में डालकर रेलवे प्लेटफॉर्म के किनारे डांस करते हुए वीडियो (Viral Video) बनाया. एक यूजर ने लिखा, 'इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर के तौर पर ऐसा करना सही नहीं है, क्योंकि उनके फॉलोअर्स भी कुछ ऐसा कर सकते हैं, जोकि बेहद जोखिम भरा हो सकता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कोई अच्छे से डॉक्टर को दिखाओ इसको.' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'फेमस होने के लिए कहीं भी कुछ भी...'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news