साड़ी पहनकर GYM में लड़की ने किया ऐसा काम, देखकर लड़कों के छूटे पसीने, बोले- दीदी माफ करो
Advertisement
trendingNow11516480

साड़ी पहनकर GYM में लड़की ने किया ऐसा काम, देखकर लड़कों के छूटे पसीने, बोले- दीदी माफ करो

Girl With Saree Doing Exercise: इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जिम के अंदर खतरनाक तरीके से वर्कआउट कर रही है. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि उसने पूरा वर्कआउट साड़ी पहनकर किया.

 

साड़ी पहनकर GYM में लड़की ने किया ऐसा काम, देखकर लड़कों के छूटे पसीने, बोले- दीदी माफ करो

Girl Gyming In Saari Video: कुछ लोग अपने फिजिकल वर्कआउट के लिए इतने सीरियस होते हैं कि दिन-रात किसी भी वक्त जिम में जाकर पसीना बहाते हैं. महिलाओं में भी जिम और फिटनेस स्टूडियो का गजब का क्रेज देखने को मिलता है. महिलाएं अपनी फिटनेट पर खूब ध्यान देती हैं ताकि वह बिल्कुल स्लिम और फिट दिखें. रोजाना वर्कआउट करने के लिए फिटनेस स्टूडियो जाना पसंद करती है. हालांकि, कुछ महिलाएं ऐसा वर्कआउट करती हैं कि लोगों के पसीने छूट जाए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने साड़ी पहनकर खतरनाक एक्सरसाइज की.

लड़की ने साड़ी पहनकर किया वर्कआउट

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जिम के अंदर खतरनाक तरीके से वर्कआउट कर रही है. इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि उसने पूरा वर्कआउट साड़ी पहनकर किया. वर्कआउट के दौरान उसने अपने सिर पर ट्रक का एक भारी टायर भी उठाया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. रीना सिंह नाम की लड़की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे ही वीडियो अपलोड करती रहती हैं. उनका वीडियो लाखों लोगों द्वारा देखा जाता है. पिंक कलर की साड़ी पहने रीना ने इस बार ऐसा वर्कआउट किया कि सैकड़ों लड़कों के पसीने छूट गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए रीना ने कैप्शन में लिखा, "यह तो बस आरंभ है."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reena Singh (@reenasinghfitness)

 

टायर को हवा में उठाकर लोगों को चौंकाया

लड़की ने साड़ी पहन कर जैसे ही ट्रक के पहिए को अपने हाथों से उठाया लोगों को भरोसा नहीं हुआ. रीना ने टायर के साथ स्क्वाट्स भी लगाया. अब तक इस वीडियो को साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा, जबकि इस पर 16 मिलियन से ज्यादा व्यू जा चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आपकी हर एक वीडियो देखती हूं. मैं आपकी ताकत देखकर बेहद प्रेरित हो रही हूं. आपका आत्म विश्वास बेहद मजबूत है." हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने साड़ी पहनकर वर्कआउट करने पर सवाल उठाया. एक यूजर ने लिखा, "यह सब सिर्फ दिखावा है और इंस्टाग्राम पर लाइक्स के लिए किया जा रहा है."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news