Viral Video: दादी ने अपने पोते को गिफ्ट में दी दादा की 50 साल पुरानी 'चमकती बाइक', फटी रह गईं आंखें
Advertisement
trendingNow11897328

Viral Video: दादी ने अपने पोते को गिफ्ट में दी दादा की 50 साल पुरानी 'चमकती बाइक', फटी रह गईं आंखें

Grandmother Gift Viral: 50 साल पुरानी जावा मोटरसाइकिल से जुड़ी एक दिल छू लेने वाली कहानी ऑनलाइन शेयर की गई. यह कहानी जावा मोटरसाइकिल को फिर से रीस्टोर करके वापस लाई गई. यह एक दादा की कहानी थी, जिनका कई साल पहले निधन हो गया था.

 

Viral Video: दादी ने अपने पोते को गिफ्ट में दी दादा की 50 साल पुरानी 'चमकती बाइक', फटी रह गईं आंखें

Grandfather Bike: कुछ लोगों के लिए बाइक और कारें केवल एक जगह से दूसरी जगह तक जाने के लिए साधन हो सकती हैं, लेकिन कुछ के लिए वे इससे कहीं ज्यादा है. हाल ही में, 50 साल पुरानी जावा मोटरसाइकिल से जुड़ी एक दिल छू लेने वाली कहानी ऑनलाइन शेयर की गई. यह कहानी जावा मोटरसाइकिल को फिर से रीस्टोर करके वापस लाई गई. यह एक दादा की कहानी थी, जिनका कई साल पहले निधन हो गया था. उनकी बाइक हाल ही में उनकी 82 वर्षीय दादी द्वारा पूरी तरह से मरम्मत के लिए एक दुकान में लाई गई थी, जो इस बाइक को अपने पोते-पोतियों को उपहार में देना चाहती थीं.

दादी ने अपने पोतों को गिफ्ट में दी दादा की पुरानी बाइक

50 साल पुरानी इस जावा मोटरसाइकिल का वीडियो यूट्यूब पर क्लच और गियर ने अपने चैनल पर शेयर किया है. वीडियो का प्रेजेंटेर इस प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए शुरु करता है. उनका कहना है कि यह जावा मोटरसाइकिल उनकी 82 वर्षीय दादी ने उन्हें लाकर दी थी. बाइक उनके घर पर रखी गई थी क्योंकि यह उनके दिवंगत पति की थी, जो 50 साल पहले इस बाइक को घर लाए थे. इस साल, उन्होंने इस बाइक को पूरी तरह से मरम्मत करवाई क्योंकि वह इस बाइक को अपने पोते-पोतियों को देना चाहती थीं. 

देखें वीडियो-

दादी ने पुरानी बाइक बनवा कर अपने पोतों-पोतियों को किया सरप्राइज

कई लोग कहते हैं कि इतने पुराने वाहन को फिर से सही करना सही नहीं है, क्योंकि इसके पुर्जे खराब हो गए होंगे और चलने लायक नहीं होगी. कई लोगों ने कहा कि इसे दोबारा तैयार करने में वर्तमान गाड़ियों से ज्यादा कीमत लग गई होगी. हालांकि, कुछ लोगों ने इसे इमोशन से जोड़कर देखा. एक यूजर ने लिखा, 'कभी-कभी किसी चीज का भावनात्मक मूल्य वास्तिवक मूल्य से कहीं ज्यादा अधिक होती है और वह इतना मायने नहीं रखती. प्रेजेंटर ने यह तक भी बताया कि यह प्रोजेक्ट और भी खास था क्योंकि 82 वर्षीय दादी खुद अपने पोते-पोतियों को बाइक से छोड़ने दुकान तक आई थीं.

Trending news