Viral Video: शादी में दुल्हनिया को तोहफा दे रहा था दूल्हा, घुंघट उठते ही रह गया सन्न और उठा लिया ये कदम
Advertisement
trendingNow11212019

Viral Video: शादी में दुल्हनिया को तोहफा दे रहा था दूल्हा, घुंघट उठते ही रह गया सन्न और उठा लिया ये कदम

Trending Video: शादी का सीजन तो चल ही रहा है. वहीं एक हैरतअंगेज करने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें नजर आ रहा है कि एक दूल्हा अपनी शादी में इमोशनल हो जाता है. अपनी दुल्हन को तोहफा देते हुए कुछ नए अंदाज में प्रपोज करता है. साथ ही साथ उसके आंखों से आंसू बहने लग जाते हैं.

Viral Video: शादी में दुल्हनिया को तोहफा दे रहा था दूल्हा, घुंघट उठते ही रह गया सन्न और उठा लिया ये कदम

Emotional Groom: कई बार हम देखते हैं कि लोग शादी में बड़ी ही मस्ती करते हैं. लोगों को अपनी शादी का खूब इंतजार रहता है. शादी 2 लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण रिश्ता होता है. हमारे समाज में माना जाता है कि शादी सिर्फ दो लोगों का मिलन नहीं बल्कि दो परिवारों का मिलन माना जाता है. शादी के समय दो लोग नहीं बल्कि दो परिवार एक हो जाते हैं. लेकिन इस समय एक सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दूल्हा हुआ इमोशनल 

वैसे तो हम देखते हैं कि लड़की शादी के वक्त में इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है. इसीलिए क्योंकि वह अपने माता-पिता और अपने घर को छोड़कर नहीं जाना चाहती, लेकिन फिर भी उसे जाना पड़ता है. लेकिन कभी आपने लड़के को इमोशनल होता हुआ नहीं देखा होगा. ऐसा बहुत ही कम होता है जब लड़का इमोशनल हो जाए. ऐसा तभी संभव हो पाता है जब किसी लड़के का पुराना प्यार उसे मिल रहा हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

दुल्हन के माथे को चूमा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़का शादी के मंडप पर बैठा है. वह अपनी दुल्हन का पहले तो घूंघट उठाता है. जिसके बाद में उसे देखकर मुस्कुरा देता है और इमोशनल हो जाता है. इतना ही नहीं, फिर वह रिंग से उसको प्रपोज करता है. जिसके बाद में वह लड़का अपनी दुल्हन के माथे को चूमता है.

वीडियो को खूब दिया जा रहा है प्यार 

यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ ही साथ लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस शख्स की तारीफ भी कर रहे हैं. शख्स का इमोशनल चेहरा बड़ा ही क्यूट नजर आ रहा है. लोग इस वीडियो पर अपना खूब सारा प्यार जता रहे हैं.

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को wedabout नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 6 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही लोग भी इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: परफेक्ट प्री वेडिंग शूट के लिए लड़के को करना पड़ा कुछ ऐसा, पीछे से उठाई लड़की की ड्रेस और फिर..

यह भी पढ़ें- Viral Video: शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दिखाई ऐसी चालाकी, दूल्हे की बंद की आंखें और पूरे परिवार के सामने किया कुछ ऐसा

Trending news