Live: बीजेपी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे केजरीवाल, सरकार को दे दी चुनौती
Advertisement
trendingNow12252723

Live: बीजेपी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे केजरीवाल, सरकार को दे दी चुनौती

Breaking News Update 18 May: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर समीक्षा बैठक है. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हमारी प्राथमिकता चारधाम यात्रा पर आने वाले सभी श्रद्धालुओं की सुरक्षा है.देश-दुनिया की तमाम खबरों को जानने के लिए आप चलते रहिए समय के साथ....

 

Live: बीजेपी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे केजरीवाल, सरकार को दे दी चुनौती
LIVE Blog

Live News today: चारधाम यात्रा को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सुगम यात्रा के लिए पुलिस के अधिकारी सड़क मार्ग से लेकर ग्राउंड जीरो पर व्यवस्थाओं पर नजर बनाए रखें. पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में टीएमसी के एक नेता को किसी अज्ञात ने गोली मार दी है. आनन फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में भर्ती नेता की हालत गंभीर बनी हुई है. अफगानिस्तान में शुक्रवार देर शाम हुई गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिक समेत कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है.

 

18 May 2024
22:05 PM

तीस हजारी कोर्ट में पेश किए गए विभव कुमार, दिल्ली पुलिस ने मांगी सात दिन की हिरासत

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोपी विभव कुमार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया. दिल्ली पुलिस ने उनकी सात दिन की हिरासत की मांग की है. दिल्ली पुलिस ने उन्हें आज शनिवार शाम 4.15 बजे गिरफ्तार किया था.

18:58 PM

स्वाति मालीवाल केस पर क्या बोलीं आतिशी

आप नेता आतिशी ने कहा कि विभव कुमार को दिल्ली police पूछताछ के लिए सीएम आवास से लेकर गई. सुबह से है मीडिया में चलने लगा कि विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया .. आज अभी कुछ ही देर में उन्हें कोर्ट में पेश करेगी .. और विभव कुमार की एंटिसिपेट्री बेल की सुनवाई 3.15 पर शुरू होती है ... और जब पुलिस को जब लगा कि वो कोर्ट में कमजोर है .. और जब कोर्ट अपना फैसला सुरक्षित रखने वाला है तो कोर्ट में police की तरफ से कहा गया की विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब इस याचिका की सुनवाई की जरूरत नहीं है 

17:09 PM

बीजेपी मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करेंगे केजरीवाल, सरकार को दे दी चुनौती

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आप देख सकते हैं कि वे किस तरह AAP के पीछे पड़े हैं वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं...मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे ...कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं.

15:30 PM

विभव-स्वाति बवाल के बीच सामने आएंगे केजरीवाल, 5 बजे करेंगे बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस

आम आदमी पार्टी में विभव कुमार और स्वाति मालीवाल के बीच मचे बवाल के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. वे पांच बजे बड़ी प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे. 

15:10 PM

गिरफ्तारी के खिलाफ कोर्ट पहुंचे विभव कुमार, जमानत के लिए याचिका दायर

- अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार ने दिल्ली की तीस हजारी अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है. तीस हजारी कोर्ट थोड़ी ही देर अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. बता दें कि स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में आरोपी विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर से हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस विभव को लेकर अस्पताल भी ले जाएगी

13:56 PM

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय सीएम हाउस पहुंचे

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय सीएम आवास पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस ने कुछ घंटे पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है. राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है.

13:14 PM

नालंदाः जमीन विवाद में दबंगों ने अधेड़ को जिंदा जलाया

बिहार के नालंदा में दबंगों ने 22 कट्ठा जमीन विवाद में अधेड़ को जिंदा जला दिया. बुरी तरह से झुलसे अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई. यह घटना चंडी थाना क्षेत्र के ओली बीघा की बताई जा रही है.

 

12:25 PM

दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में लिया

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोपी और अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

 

12:15 PM

स्वाति मालीवाल पर आम आदमी पार्टी का पलटवार

आप नेता आतिशी ने शनिवार को स्वाति मालीवाल पर पलटवार करते हुए कहा है कि हालिया वीडियो यह दर्शाता है कि वो झूठ बोल रही हैं. वीडियो से ये बिल्कुल साफ है कि उन्होंने एफआईआर में जो भी आरोप लगाए गए हैं कि मैं चल नहीं पा रही थी. मैं बेहोशी की हालत में थी. सब झूठ है.

11:34 AM

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट में मालीवाल के शरीर पर कई जगह चोटें की पुष्टि की गई है. कुछ अंदरूनी चोटें की भी रिपोर्ट सामने आई है. दिल्ली एम्स में स्वाति मालीवाल को लगभग तीन घंटे मेडिकल हुआ था.

10:20 AM

बहादुरगढ़ः बेसन का कोफ्ता खाने से 12 लोग बीमार

बहादुरगढ़ के वेदांत आश्रम में बेसन का कोफ्ता खाने से 12 लोग बीमार हो गए हैं. इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी बीमार लोगों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

10:19 AM

जहानाबाद: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई

बिहार के जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 तस्कर समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया है. विभाग ने 422 लीटर देसी और विदेशी शराब भी बरामद किया है.

09:03 AM

सुकमाः मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया

छत्तीसगढ़ के सुकमा में तड़के सुबह जवानों और नक्सलियों में हुए मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया है. एसपी किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा है कि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.

 

 

08:34 AM

बाइडेन के सुरक्षा सलाहकार सऊदी अरब और इजरायल दौरे पर

इजरायल और हमास में जारी जंग के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के सुरक्षा सलाहकार जेक सुलविन सऊदी अरब और इजरायल दौरे पर पहुंचे हैं. अमेरिकी सुरक्षा परिषद की ओर से कहा गया है कि सुलविन शनिवार को सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात करेंगे. रविवार को सुलविन इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात करेंगे. इस दौरान गाजा पट्टी में जारी संघर्ष और सभी बंधकों को रिहा करने के समझौते पर बातचीत होगी.

08:07 AM

कन्नौजः बस में पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर, 25 लोगों के घायल होने की खबर

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के पास यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार 25 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से 6 की हालात नाजुक बताई जा रही है.

07:38 AM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह घर लौटे

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह कल यानी 17 मई को घर वापस लौट आए हैं. वे 22 अप्रैल को लापता हो गए थे. पुलिस ने गुरुचरण सिंह का बयान कोर्ट में दर्ज करा दिया गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्होंने कहा है कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर घर से दूर चले गए थे.

07:20 AM

नूंहः बस में लगी भीषण आग, छह से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका

मथुरा से जालंधर जा रही बस में हरियाणा के नूंह में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 8 लोग जिंद जल गए. अन्य घायलों को नूंह के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बस में करीब 60 लोग सवार थे.

07:08 AM

प्रयागराजः सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की राहत बरकरार

 

समाजवादी पार्टी के नेता और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की राहत बरकरार है. प्रयागराज हाईकोर्ट ने अब्दुल्ला आजम के फर्जी पासपोर्ट मामले में ट्रायल पर लगी रोक को बरकरार रखा है. अगली सुनवाई पर राज्य सरकार को जवाब दाखिल करना होगा.

 

06:34 AM

अफगानिस्तान में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों की मौत

अफगानिस्तान के बामियान प्रांत में शुक्रवार देर शाम हुई गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत कम से कम चार लोगों की मौत हो गई है. तालिबान सरकार की ओर से कहा गया है कि इस मामले चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news