Bear Grylls का फुफा... नदी से जिंदा सांप पकड़कर कच्चा चबा जाता है ये 'डाकू', Video ने उड़ाए होश
Advertisement
trendingNow12329200

Bear Grylls का फुफा... नदी से जिंदा सांप पकड़कर कच्चा चबा जाता है ये 'डाकू', Video ने उड़ाए होश

Eating Alive Snake: वीडियो में आप देखेंगे कि राह चलते लोग भी उस आदमी को सांप खाते हुए देख रहे हैं. ये वीडियो 8 जुलाई को शेयर किया गया था और ये इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो गया.

 

Bear Grylls का फुफा... नदी से जिंदा सांप पकड़कर कच्चा चबा जाता है ये 'डाकू', Video ने उड़ाए होश

Snake Viral Video: यूपी के फतेहपुर में एक आदमी को सांप पकड़ते और उसे जिंदा खाते हुए देखा गया. ये वीडियो काफी अजीब और अनोखा है. खबरों के मुताबिक, ये आदमी डाकू गंगा प्रसाद है. जो हाल ही में जेल की सजा काटकर रिहा हुआ था. वायरल हो रहे वीडियो में गंगा प्रसाद को नदी के किनारे बैठकर सांप पकड़ने की कोशिश करते देखा जा सकता है. एक सांप पकड़ने के बाद वो कैमरा हैंडल करने वाले शख्स के पास जाता है और सांप को सख्ती से पकड़कर उसका दम घोटने की कोशिश करता है. सांप हिलना बंद कर देता है तो वो थोड़ा सा काटकर खा लेता है.

जेल से रिहा हुआ डाकू खा रहा सांप

इसी वीडियो में आप देखेंगे कि राह चलते लोग भी उस आदमी को सांप खाते हुए देख रहे हैं. वीडियो के साथ लिखा, "फतेहपुर का एक आदमी जिंदा सांप खा रहा है. (डाकू गंगा प्रसाद का वीडियो सामने आया है)." ये वीडियो 8 जुलाई को शेयर किया गया था और ये इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो गया. अब तक इसे 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं. कुछ लोगों ने उस डाकू के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. एक यूजर ने तो ये भी कमेंट किया, "ये कैसे हो सकता है, ये देखना बहुत अजीब लग रहा है, खाने के लिए तो और भी बहुत चीजें हैं ना!"

 

 

वीडियो पर कई तरह की आई प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखने वालों ने कई तरह की बातें कीं. एक ने कहा, "हाय भगवान, ये कैसे हो सकता है कि किसी ने सांप खा लिया, इस दुनिया में क्या कुछ देखना बाकी है, मेरी तो हालत खराब हो गई." एक और ने सलाह दी, "इसे तो फिर से जेल में डाल देना चाहिए." मजाक में किसी ने कहा, "बियर ग्रिल्स का फुफा." वहीं एक और यूजर ने बताया, "इस आदमी के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए."

Trending news