बिना सिर के स्कूटी चला रहे शख्स ने उड़ाए होश, देखें Video
Advertisement

बिना सिर के स्कूटी चला रहे शख्स ने उड़ाए होश, देखें Video

Viral Video : क्या कभी बिना सिर वाले शख्स को सड़क पर देखा है. और वो भी मस्ती से स्कूटी चलाते. अगर नहीं तो ये वायरल वीडियो देखकर आपकी हालत जरूर खराब हो जाएगी. इस वीडियो को देखकर लोग एक ओर चौंक रहे हैं तो वहीं अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे. 

बिना सिर के स्कूटी चला रहे शख्स ने उड़ाए होश, देखें Video

Viral Video :  ट्रैफिक जाम जब भी होता है तो हम अक्सर आस-पास खड़े हुए लोगों के देखना शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं, हम आस-पास खड़े लोगों के तब तक देखते रहते हैं, जब तक जाम या फिर रेड सिग्नल ग्रीन में ना बदल जाए. हालांकि, ऐसे मौके पर कुछ ऐसे सीन्स भी देखने को मिले जो बेहद फनी है. इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बिना सिर के स्कूटी चला रहा होता है. उसको देखकर रेड लाइट पर खड़े कई लोग घबरा जाते हैं.

  1. बिना सिर के स्कूटी चला रहा शख्स
  2. देखकर हैरान रह गए आस-पास के लोग
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

बिना सिर के स्कूटी चला रहा शख्स

क्या कभी बिना सिर वाले शख्स को सड़क पर देखा है. और वो भी मस्ती से स्कूटी चलाते. अगर नहीं तो ये वायरल वीडियो देखकर आपकी हालत जरूर खराब हो जाएगी. इस वीडियो को देखकर लोग एक ओर चौंक रहे हैं तो वहीं अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे. वायरल वीडियो में दिखता है कि लोग सड़क पर रेड लाइट पर खड़े हैं. तभी वहां एक स्कूटी आकर खड़ी होती है. उसे ऐसा शख्स चला रहा है जिसका सिर दिख ही नहीं रहा.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@jaat_k_jokes)

 

देखकर हैरान रह गए आस-पास के लोग

इस वीडियो में आसपास के लोगों के एक्सप्रेशंस देखने लायक है. जो भी इस स्कूटी वाले शख्स को देख रहा है उसके होश उड़ जा रहे हैं. यह वीडियो आपको हंसा देगा. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जाट के जोक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, पुलिसवालों देखो इसने हेलमेट नहीं लगा रखा.

Trending news