Video देखकर टोस्ट खाना छोड़ देंगे आप! शख्स ने की होश उड़ा देने वाली 'गंदी हरकत'
Advertisement

Video देखकर टोस्ट खाना छोड़ देंगे आप! शख्स ने की होश उड़ा देने वाली 'गंदी हरकत'

नाश्ते में लोगों को टोस्ट खाना बेहद पसंद है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि टोस्ट कहां और किस तरीके से बनता है. एक शख्स ने कारखाने में टोस्ट की पैकिंग करते वक्त थूक लगाया और उसपर पैर रखा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Video देखकर टोस्ट खाना छोड़ देंगे आप! शख्स ने की होश उड़ा देने वाली 'गंदी हरकत'

Toast Viral Video: सुबह-सुबह चाय पीते वक्त नाश्ते में ज्यादातर लोग टोस्ट खाना पसंद करते हैं. चाय में टोस्ट को डूबोकर खाने का आनंद ही कुछ और है. इतना ही नहीं, ऑफिस के बाहर चाय की दुकानों पर भी टोस्ट खूब बेचा जाता है, लेकिन क्या आपने कभी यह जानने की कोशिश की कि टोस्ट को कैसे तैयार किया जाता है और कैसे पैकिंग की जाती है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आप कभी भी टोस्ट खाने से पहले 100 बार सोचेंगे.

  1. टोस्ट पर थूक लगाकर पैकिंग कर रहा शख्स
  2. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो मचा बवाल
  3. इंस्टाग्राम पर यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

टोस्ट पर थूक लगाकर पैकिंग कर रहा शख्स

जी हां, वायरल होने वाले वीडियो को देखने के बाद किसी का भी मन खराब हो जाएगा. एक कारखाने में काम करने वाले कारीगर ने कुछ ऐसी गंदी हरकत की, जिसको देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि टोस्ट तैयार हो जाने के बाद कारखाने में बैठे कुछ कारीगर टोस्ट के ऊपर पैर रखे होते हैं. इतना ही नहीं, पैकिंग करते वक्त उनमें से एक ने टोस्ट को अपने जीभ पर लगाया. थूक को लगाने के बाद शख्स टोस्ट को पैकेट के अंदर डाल देता है. यह वीडियो आपके चेहरे की रंगत को उड़ा सकता है.

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो तो मचा बवाल

कारखाने में काम करने वाला शख्स जानबूझकर कैमरे में देखकर टोस्ट पर थूक लगाता और जमीन पर रखे हुए टोस्ट पर पैर रखा होता है. यह वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो नेटिजन्स गुस्सा करने लगे. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को GiDDa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. 36 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो अभी तक देखा.

 

 

इंस्टाग्राम पर यूजर्स के आए ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी. किसी ने लिखा कि इस शख्स को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, तो किसी ने कहा कि आज से टोस्ट खाना बंद कर देना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अभी-अभी टोस्ट खाया हूं भाई...' बता दें कि यह वीडियो कहां का है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई.

Trending news